कहीं पलटी स्कॉर्पियो तो कहीं कार नौ लोग घायल

2019-06-13T06:00:40+05:30

- जेल बाईपास रोड पर पलटा ऑटो, दो महिला और बच्चा घायल

- देवरिया रोड पर गहिरा के पास पलटी स्कॉर्पियो, तीन को हल्की चोट

- सोनबसरा-फुटहवा मार्ग पर पलटा ऑटो, एक महिला सहित दो घायल

GORAKHPUR: जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में कुल नौ लोग घायल हो गए। गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर गहिरा स्थित पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो पलट गई जिसमें तीन लोग घायल हो गए जबकि सोनबरसा-फुटहवा मार्ग पर ऑटो पलटने से एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए। वहीं शाम को जेल बाईपास पर तरकुलहा से लौट रहा ऑटो नाले में पलटने से दो महिलाएं और एक बच्चा सहित चार लोगों को चोट आई। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

दिव्यांग चला रहा था ऑटो, नाले में पलटी

जेल बाईपास पर जेल से पीछे स्थित नाले में बुधवार की देर शाम एक आटो अनियंत्रित होकर पलट गई। आटो में सवार दो महिला और बच्चे सहित ऑटो चालक को भी गंभीर चोट आई। एक पैर से दिव्यांग चालक ऑटो चला रहा था। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गुलरिहा थाना एरिया के बनगाई रहने वाले चैतू एक पैर से दिव्यांग है और आटो चलाता है। उसी की ऑटो से फत्तेपुर निवासी शैलेश यादव का परिवार तरकुलहा गया था। तरकुलहा मंदिर पर मनौती की रस्म पूरी कर ऑटो से परिवार लौट रहा था। जेल बाईपास रोड पर जेल के ठीक पीछे सामने से आ रही गाड़ी से बचने के चक्कर में आटो अनियंत्रित हो गई और आटो लेकर चालक नाले में चला गया। आसपास के लोगों ने घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला और पुलिस की मदद से तत्काल मेडिकल कॉलेज भेजवाया।

अनियंत्रित स्कॉर्पियो गढ्डे में पलटी, बाल-बाल बचे सवार

झंगहा एरिया में गहिरा तिरुपति पेट्रोल पंप के पास बुधवार शाम तीन बजे गोरखपुर से देवरिया जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलट गई। संयोग अच्छा था कि सवार तीन युवक बाल-बाल बच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में सवार सभी नशे में थे। गढ्ढे में गिरने के बाद आसपास के लोग पहुंचे और उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला। स्कॉर्पियो पर हरियाणा का नंबर है। बताया गया कि तिरुपति पंप पर डीजल भराने केबाद गाड़ी जैसे ही मोड कर आगे बढ़ी तो अनियंत्रित थी और एक बाइक के सामने आते ही अचानक ब्रेक लिया और गाड़ी पलट गई।

अनियंत्रित ऑटो पलटा, महिला समेत दो घायल

चौरीचौरा एरिया के सोनबरसा-फुटहवाइनार मार्ग पर बुधवार शाम 6.30 बजे एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार तीन लोगों में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। ऑटो तरकुलहा मेला से भटहट के पतरा बाजार जा रही थी। जैसे ही अयोध्याचक गांव के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार पतरा बाजार के रहने वाले प्रह्लाद (55) व गौरा रहने वाली कैलाशी देवी (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो चालक नशे में धुत था। स्थानीय लोगों ने चालक की पिटाई भी की। ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को सरदारनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पुलिस ने ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है।

inextlive from Gorakhpur News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.