शादियों में होने वााली हर्ष फायरिंग कितनी खतरनाक हो सकती है इसका ताजा वाक्‍या इलाहाबाद के एक गांव में तब देखने को मिला। जब हर्ष फायरिंग के दौरान एक के बाद एक लगातार 3 गोलियां एक मासूम बच्‍चे को जा लंगी।


ALLAHABAD: बुधवार की रात कौंधियारा थाना क्षेत्र के जेठुपुर गांव में ननिहाल में आया 8 वर्षीय बालक हर्ष फाय¨रग के दौरान तीन गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए परिजन एसआरएन ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे एसआरएन रेफर कर दिया है।


जेठूपुर गांव निवासी रामानुज मिश्र की पुत्री की बारात बुधवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामपुर से आई थी। वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए मन्नी पाण्डेय 8 पुत्र अमलेश भी ननिहाल आया था। वह वैवाहिक समारोह मे उपस्थित था कि द्वारचार के दौरान बारा में आए वीरू द्विवेदी पुत्र कमलेश द्विवेदी ने 315 बोर की पिस्टल से हर्ष फाय¨रग करने लगा। इसी दौरान एक के बाद एक तीन गोलिया मन्नी को लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। यह देख आरोपी घायल बाल को इलाज के लिए लेकर भागा लेकिन रास्ते में परिजनों ने रोक लिया और बालक को अपने साथ इलाज के लिए एसआरएन ले गए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर पीजीआई लखनऊ को रेफर कर दिया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Inextlive