- नशे में धुत लड़के को आशियाना मोड़ पर उतारा तो जमकर हुई मारपीट

-ड्राइवर और खलासी को बस से उतारकर लोगों ने की पिटाई

PATNA: आशियाना मोड़ के समीप सरकारी नगर सेवा बस में स्थानीय लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की। दोपहर करीब बारह बजे दानापुर से आ रही बस को आशियाना मुसहरी के पास रहने वालों ने ड्राइवर और खलासी को बस से उतारकर उनकी पिटाई की। दोनों किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे। लोगों ने बस में आग लगाने की कोशिश भी की, लेकिन उससे पहले पुलिस वहां पहुंच गई।

बस में तोड़फोड़ भी की

सूत्रों के अनुसार एक युवक जो नशे में धुत था और केवल चड्डी पहन रखा था, बस में चढ़ गया। वह इतना नशे में था कि इधर-उधर गिर रहा था। पैसेंजर्स ने जब इसका विरोध किया तो ड्राइवर और खलासी ने उसे आशियाना मोड़ के पास जबरदस्ती उतार दिया। फिर क्या था, उसने आसपास के अपने लोगों को बुला लिया और ड्राइवर व खलासी को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। लोगों ने बस में तोड़फोड़ भी शुरू कर दिया। काफी देर तक यह बबाल चलता रहा, तब पुलिस पहुंची। इस संबंध में थानाध्यक्ष जमील असगर ने बताया कि करीब 15 अज्ञात लोगों पर एफआईआर किया जा रहा है। नशे में धुत लोगों ने ड्राइवर की पिटाई की है। बस को क्षतिग्रस्त भी किया है।

आए दिन हो रही वारदातें

उस एरिया में जब भी कोई घटना होती है लोग सड़क पर उतर जाते हैं। तीन दिनों पहले भी एक व्यक्ति की मौत के बाद लोगों ने हंगामा और आगजनी की थी। पुलिस ने उस मामले में भी लोगों पर एफआई की थी, लेकिन कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। यहां तक कि सड़क पर जाम लगाकर लोगों को परेशान करने वाले पांच हजार लोगों पर पटना के थानों में एफआईआर दर्ज की जा चुकी, मगर कोई सुधरने को तैयार नहीं।

महिला बोगी में सफर करना पड़ा मंहगा

PATNA: रेल पुलिस ने पटना जंक्शन पर ड्राइव चलाया। इस क्रम में रेल पुलिस ने विभिन्न ट्रेनों के महिला बोगी में ड्राइव चलाया। कई ट्रेनों में जांच के बाद ख्ख् लोगों को महिला बॉगी में सफर करते हुए रेल पुलिस ने अरेस्ट किया। एसआरपी पीएन मिश्रा ने बताया कि इन लोगों से जुर्माना लेकर और हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

Posted By: Inextlive