चीन हवाई यात्रा के दौरान एयर होस्टेस को प्रेमी ने किया प्रपोज तो क्या हुआ अंजाम

2018-09-19T03:48:11+05:30

चीन में उड़ते फ्लाइट के दौरान एक प्रेमी ने एयरहोस्टेस को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। एयरहोस्टेस ने भी शादी प्रपोजल स्वीकार कर लिया।

कानपुर। दुनिया में हर रोज अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती हैं। हिंदी में एक कहावत है कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। दरअसल, चीन में इसी बात का एक नमूना हम सब के सामने आया है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस का प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए फ्लाइट में चढ़ गया और फ्लाइट के टेक ऑफ करने के करीब आधे घंटे बाद वह अपनी गर्ल फ्रेंड (एयरहोस्टेस) के पास गया और घुटनों के बल बैठकर चलती फ्लाइट में उसे प्रपोज कर दिया।
प्रमिका ने किया प्रपोजल स्वीकार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयर होस्टेस ने भी अपने ब्वॉय फ्रेंड के प्रपोजल को ठुकरा कर उसे निराश नहीं किया। उसने तुरंत अपने प्रेमी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। इस मौके पर प्लेन में मौजूद यात्रियों ने खूब तालियां बजाईं और पूरे वाकये का एक वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है। बता दें कि एयर होस्टेस और उसका बॉयफ्रेंड काफी दिनों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दोनों की खुशी अब निराशा में बदल गई है क्योंकि चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस ने वायरल हुए वीडियो में इस घटना को देखकर अपने उस एयर होस्टेस को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।
मई महीने की घटना
गौरतलब है कि एयर होस्टेस को फ्लाइट में शादी के लिए प्रपोज करने का यह मामला इसी साल मई महीने का है लेकिन एयरलाइन कंपनी द्वारा इसपर एक्शन 10 सितंबर को लिया गया है। कंपनी का इस मामले में कहना है कि ग्राहकों के प्रति एयर होस्टेस का ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है, वह यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान ना देते हुए अपने निजी काम में व्यस्त थी। एयर होस्टेस के बर्खास्तगी पर कुछ यात्रियों का कहना है कि कंपनी का इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। वहीँ कुछ लोगों का मानना है कि एयर होस्टेस के साथ ऐसा होना चाहिए।

लंदन : फेसबुक का पासवर्ड न बताने के चलते एक व्यक्ति को 14 महीने की जेल

यूके संसद के सिक्यूरिटी बैरियर से टकराई कार, आतंकी हमले के शक में ड्राइवर गिरफ्तार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.