पहले अपनी प्रेमिका के आशिक को मारने की सुपारी दी, फिर भी बात नहीं बनी

तो दिनदहाड़े लड़की को उठा लिया

- तीन दिन पहले ही जेल से निकले धर्मेद्र ने घटना को दिया अंजाम

- क्लास करने जाने के क्रम में ऑटो पर चढ़ने के दौरान हुआ हादसा

- लड़की की फैमिली वाले ने पीछा किया, तो ऑल्टो छोड़कर भाग निकले

PATNA: कंकड़बाग पूर्वी इंदिरा नगर से दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर युवती को खींच कर ऑल्टो कार में बिठाकर अपराधी फरार हो गया। इस घटना को अंजाम देने वाला धर्मेद्र तीन दिन पहले ही जेल से छूटा था और तीन दिन बाद ऑटो पर सवार होने के लिए घर से निकली लड़की प्रिया(काल्पनिक नाम) को खींचकर ऑल्टो में बिठाकर भाग निकाला। यह घटना लड़की के घर शील भवन के सामने ही हुई। फैमिली मेंबर ने फौरन उस ऑल्टो का पीछा करना शुरू कर दिया। ऑल्टो पर सवार अपराधी अपने पीछे आ रहे लड़की की फैमिली मेंबर को देखते ही गाड़ी इंदिरा नगर रोड नंबर ख् पर छोड़कर दूसरी गाड़ी से फरार हो गए। फिलहाल, पटना पुलिस इस घटना से जुड़े कई तार को खंगालने में लगी है। धर्मेद्र का भाई जितेंद्र को डिटेन किया है। इस पूरे घटनाक्रम को पटना पुलिस प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

जेल से ही दिया था मारने की सुपारी

अगर पटना पुलिस पिछले ब् जून को आए एक मामले में ध्यान दी होती, तो शायद यह दिन न देखना पड़ता। पुलिसिया लापरवाही का नतीजा यह निकला कि पीयू कैंपस जा रही लड़की को लेकर कुख्यात अपराधी फरार हो चला। दरअसल, यह धर्मेद्र वही है। जिसके इशारे पर सुपारी गैंग सोनू और उनके मेंबर को पटना पुलिस ने चंदन उर्फ नूनू को मारने से पहले ही पकड़ लिया था। पूछताछ के दौरान सोनू और उसके गुर्गे ने बताया कि धर्मेद्र ने उसे नूनू को मारने के लिए एक लाख की सुपारी दी थी, क्योंकि धर्मेंद्र प्रिया को पसंद करता है और दोनों एक-दूसरे से लंबी बात भी किया करता था। हालांकि लड़की अब नूनू को चाहने लगी है। इस पर धर्मेंद्र ने जेल से मारने की सुपारी दी थी। इस बयान के बाद भी धर्मेद्र को इस मामले में नेम्ड नहीं करने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

वो शादी की नीयत से लेकर फरार हुआ

इस घटना के बाद पुलिसिया जांच घूम-फिरकर एक ही बिंदु पर पहुंचती है। सीनियर एसपी मनु महाराज ने बताया कि शादी की नीयत से लड़की का अपहरण हुआ है और लड़की भी उसमें शामिल थी। पटना पुलिस को अपराधी के ऑल्टो से लड़की की शादी का जोड़ा और दो मोबाइल बरामद हुआ है। सीनियर एसपी मनु महाराज ने बताया कि इस दौरान फोन डिटेल और दोनों की कई तस्वीर भी बरामद हुई है। वहीं, कंकड़बाग पुलिस इस घटनाक्रम के बाद विभिन्न जगहों पर लगातार छापेमारी की घटना को अंजाम देने में जुटी हुई है।

एमबीए का क्लास करने निकली थी

ख्ब् वर्षीय प्रिया अपने घर से पीयू कैंपस एमबीए सेकेंड ईयर का क्लास करने जा रही थी। इसी दौरान वह पूर्वी इंदिरापुरी स्थित शील भवन के पास ऑटो पर सवार हो रही थी कि अपराधियों ने उसे ऑल्टो में खींचकर बिठा लिया।

हत्या, लूट, रंगदारी का मास्टर माइंड

धर्मेंद्र इससे घटना से पहले हत्या, लूट, रंगदारी के कई मामलों में संलिप्त रहा है। उस पर एक दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं। इधर, कुछ महीनों से प्रिया और उसमें दोस्ती हुई थी, लेकिन जेल जाने के बाद प्रिया की दोस्ती धर्मेंद्र के दोस्त नूनू से हुई थी।

Posted By: Inextlive