बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल हुए एआर रहमान

2019-02-07T04:46:27+05:30

बेटी के बुर्का पहनने को लेकर आजकल एआर रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। रहमान और उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कानपुर। 'स्लमडाॅग मिलेनियर' के 10 साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में एआर रहमान की बेटी को उनका इंटरव्यू लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था। रहमान की बेटी बुर्का पहने हुए थी। बस फिर क्या था इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स संगीतकार की खिंचाई करने लगे। ट्रोल होने के बाद रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके ट्रोलर्स को जवाब दिया। रहमान ने #freedomtochoose के साथ ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनकी पत्नी और बेटियां नीता अंबान के साथ दिख रही हैं। तस्वीर में उनकी एक बेटी ने बुर्का पहना जबकि दूसरी बेटी और पत्नी ने बुर्का नहीं पहना है। तस्वीर का कैप्शन रहमान ने लिखा, 'नीता अंबानी और मेरी जिंदगी की सबसे खास महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा।' साथ में हैशटैग फ्रीडम टू चूज भी लिखा है। तस्वीर में उनकी बेटी खातिजा ने बुर्का पहना है जबकि बगल में खड़ी दूसरी बेटी रहीमा ने सूट पहना है। वहीं नीता के दूसरी तरफ रहमान की बीवी सिर पर पल्ला रखे खड़ी हैं। मालूम हो कि रहमान की फैमिली बहुत कम अपीयरेंस देती हैं।
ट्रोलर्स ने कही दिल तोड़ने वाली बात

वैसे तो एआर रहमान किसी भी तरह की कान्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं। उन्होंने अपने परिवार को भी लाइम लाइट से दूर एक नाॅर्मल जिंदगी देने की कोशिश की है पर ट्रोलर्स को तो ट्रोल करने के लिए कोई न कोई चाहिए ही। इस बार कोई नहीं मिला तो रहमान को ही निशाने पर ले लिया। मालूम हो कि रहमान की तीन बेटियां हैं खातिजा, रहीमा और आमीन। वहीं रहमान की बेटी खातिजा को बुर्के में देख ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दिया। लोगों ने कंमेंट में उट-पटांग बातें कहीं कि वे अपनी बेटी को बुर्का पहना कर रखते हैं। कुछ लोगों ने कहा जब चेहरा नहीं दिखाना था तो तस्वीर क्यों खींची।
बेटी ने दी रहमान की तरफ से सफाई
मालूम हो ऑस्कर विजेता रहमान की फिल्म 'स्लम डाॅग मिलेनियर' की रिलीज को 10 साल पूरे हो गए हैं। इसलिए मंगलवार को एक खास पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी। इस इवेंट के दौरान ही रहमान ने पोस्ट की हुई तस्वीर खींची थी। हालांकि लोगों के ट्रोल्स देख कर खातिजा भावुक हो गईं और उन्होंने अपने कथित इंस्टाग्राम पोस्ट पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। खातिजा ने अपने पोस्ट में कहा, 'मैंने जो कपड़े पहने हैं वो मेरी पसंद है, उससे मेरे माता-पिता का कोई लेना-देना नहीं है। बुर्का पहनना मेरी पसंद है वो भी पूरी एक्सेप्टेंस और रिस्पेक्ट के साथ। मैं इसे मजबूरी में नहीं पहनती।'

तस्वीरें: रणवीर सिंह स्वैग दिखाने के चक्कर में स्टेज से कूदे पब्लिक पर, लोगों को लगी चोट और मांगनी पड़ी माफी

तस्वीरें: किसके नाम का सिंदूर और चूड़ा पहन कर कुंभ में पहुंची राखी, कहा 'धुलने आई हूं पाप'



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.