बुधवार को दिनदहाड़े शिवपुर में गारमेंट कारोबारी व बैंक मैनेजर के घरों को बनाया निशाना

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोरों के खौफ से रात को जग कर पहरा देने वाले अब दिन में भी चोरों से खौफ खाने लगे हैं क्योंकि चोरों के आगे पुलिस अब दिन में भी फेल साबित हो रही है। इसी क्रम में बुधवार की दोपहर शिवपुर रेल क्रॉसिंग के पास स्थित चंद्रा ग्रीन अपार्टमेंट के दो फ्लैटों को चोरों ने निशाना बनाया। यहां चोरों ने गारमेंट व्यवसायी व बैंक मैनेजर के घरों से चोर नकद सहित करीब 15 लाख रुपये मूल्य के जेवर समेट ले गए।

अपार्टमेंट के जी 11 फ्लैट में पुष्पा देवी अपनी तीन बेटियों व एक बेटे के साथ रहती हैं। उनकी शिवपुर में रेडीमेड गारमेंट की दुकान है। दो बेटियां बीएचयू व एक बेटी स्कूल गई थी। पुष्पा देवी बेटे बाबू के साथ रोज की तरह फ्लैट में ताला बंद कर दुकान चली गई। दोपहर करीब एक बजे पड़ोसी ने दरवाजे का ताला टूटा देखकर इसकी सूचना मोबाइल फोन से महिला कारोबारी को दी। जानकारी मिलते ही वह घर पहुंची और अंदर सामान अस्त व्यस्त देख सन्न रह गई। आलमारी भी टूटी हुई थी। भुक्तभोगी के मुताबिक आलमारी में रखे तीन लाख नकद सहित करीब छह लाख रुपये मूल्य के सोने व चांदी के जेवर चोर समेट ले गए।

दूसरे भी अपार्टमेंट में मारा हाथ

इसके बाद चोरों ने इसी अपार्टमेंट में बी 6 नंबर फ्लैट में जय बहादुर सिंह के फ्लैट पर भी हाथ मारा। जय सेंट्रल जेल रोड स्थित एक बैंक में मैनेजर हैं। गत 19 जुलाई को वह इस फ्लैट में शिफ्ट हुए हैं। पिछले रविवार को उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे को ससुराल गाजीपुर छोड़ा था। फ्लैट पर इस समय उनके अलावा भतीजा गौरव सिंह रह रहे हैं। बुधवार को वह बैंक गए थे जबकि भतीजा गौरव स्कूल। दोपहर बाद स्कूल से लौटा तो दरवाजा टूटा देख उसने फोन से इसकी सूचना अपने चाचा को दी। आनन-फानन में वह फ्लैट पर पहुंचे और 100 नंबर पर कॉल कर चोरी होने की सूचना दी। इनके यहां से चोर नकद समेत करीब पांच लाख रुपये के जेवर समेट ले गए हैं।

Posted By: Inextlive