दादी कसम खा आमिर ने खुद को बताया धरती का नेक इंसान जानें पूरा मामला

2018-09-25T01:05:51+05:30

आमिर खान मूवीज में अपने लुक के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट करते हैं जिसके चलते ऑडियंस में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर क्यूरियोसिटी बनी रहती है। आने वाली फिल्म में उनका लुक देखने को भी लोग बेकरार थे जिससे पर्दा उठ चुका है

 






features@inext.co.in   KANPUR: आमिर खान की अपकमिंग मूवी के सभी मेन किरदार सामने आ चुके हैं। इस मूवी में जहां अमिताभ बच्चन 'खुदाबक्श' का रोल कर रहे, वहीं कटरीना कैफ इसमें 'सुरैया', सना फातिमा शेख 'जहरा' और ब्रिटिश एक्टर लॉएड ओवन इसमें 'जॉन क्लाइव' का रोल करते नजर आएंगे। हर किसी को इस मूवी में आमिर खान के किरदार और लुक का इंतजार था, जो अब सामने आ गया है।  बहुत इंटरेस्टिंग है गेटअप मंडे को इस मूवी का एक और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें आमिर गधे पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके किरदार का नाम 'फिरंगी' है। आमिर की कमर से एक शराब की बोतल बंधी हुई दिख रही है और वह लाल चश्मा लगाए सैल्यूट करते हुए पोज कर रहे हैं।  अपना लुक शेयर करते हुए आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इंसान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा काम। दादी कसम!!!' आमिर का लुक देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस मूवी में एक 'पायरेट' का रोल कर रहे हैं। इस सुपरस्टार का यह लुक देखकर एक बार द पायरेट्स ऑफ द करेबियन फ्रेंचाइजी की मूवी में 'कैप्टन जैक स्पैरो' का रोल करने वाले एक्टर जॉनी डेप की याद भी जरूर आती है। आमिर के लुक से लग रहा है कि वह मूवी में कॉमेडी करते नजर आ सकते हैं। इस एक्शन-एडवेंचर मूवी का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और यह इस साल 8 नवंबर को रिलीज होनी है। यह पहला मौका होगा जब अमिताभ और आमिर किसी मूवी में साथ काम करते नजर आएंगे।  यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट हर किसी को अब बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार है, जिसको लेकर खबर है कि आमिर और 'यशराज फिल्म्स' के मालिक आदित्य चोपड़ा ने तय किया है कि इसका ग्रैंड ट्रेलर 27 सितंबर को जारी किया जाएगा। इसके पीछे एक खास वजह यह है कि 27 सितंबर को 'यशराज फिल्म्स' के फाउंडर और लेट वेटरन फिल्ममेकर यश चोपड़ा की जयंती है। आमिर इस खास दिन पर अपनी मूवी का ट्रेलर जारी करना चाहते हैं। वह इसके जरिए यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट भी देंगे। यशराज फिल्म्स के लिए यह फिल्म उनकी सबसे बड़ी मूवीज में से एक है।  'ग्रैंड' होगा ट्रेलर लॉन्च यह मूवी बहुत बड़े लेवल पर बनी है और इसमें कई बड़े स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। यही वजह है कि इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट को भी बहुत खूबसूरती से प्रेजेंट करने की तैयारी चल रही है। सोर्सेज का कहना है कि आदित्य चोपड़ा भी इसको एक 'विजनरी' प्रोजेक्ट मान रहे हैं और यह यशराज के लिए अब तक का सबसे बड़ा और उनका ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। वह ट्रेलर लॉन्च से लेकर हर चीज 'ग्रैंड' तरीके से करना चाहते हैं। आमिर का भी मानना है कि यश चोपड़ा एक विजनरी फिल्ममेकर रहे हैं। 

features@inext.co.in  

KANPUR: आमिर खान की अपकमिंग मूवी के सभी मेन किरदार सामने आ चुके हैं। इस मूवी में जहां अमिताभ बच्चन 'खुदाबक्श' का रोल कर रहे, वहीं कटरीना कैफ इसमें 'सुरैया', सना फातिमा शेख 'जहरा' और ब्रिटिश एक्टर लॉएड ओवन इसमें 'जॉन क्लाइव' का रोल करते नजर आएंगे। हर किसी को इस मूवी में आमिर खान के किरदार और लुक का इंतजार था, जो अब सामने आ गया है। 

बहुत इंटरेस्टिंग है गेटअप

मंडे को इस मूवी का एक और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें आमिर गधे पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके किरदार का नाम 'फिरंगी' है। आमिर की कमर से एक शराब की बोतल बंधी हुई दिख रही है और वह लाल चश्मा लगाए सैल्यूट करते हुए पोज कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया लुक 

अपना लुक शेयर करते हुए आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इंसान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा काम। दादी कसम!!!' आमिर का लुक देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस मूवी में एक 'पायरेट' का रोल कर रहे हैं। इस सुपरस्टार का यह लुक देखकर एक बार द पायरेट्स ऑफ द करेबियन फ्रेंचाइजी की मूवी में 'कैप्टन जैक स्पैरो' का रोल करने वाले एक्टर जॉनी डेप की याद भी जरूर आती है। आमिर के लुक से लग रहा है कि वह मूवी में कॉमेडी करते नजर आ सकते हैं। इस एक्शन-एडवेंचर मूवी का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और यह इस साल 8 नवंबर को रिलीज होनी है। यह पहला मौका होगा जब अमिताभ और आमिर किसी मूवी में साथ काम करते नजर आएंगे। 

यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट

हर किसी को अब बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार है, जिसको लेकर खबर है कि आमिर और 'यशराज फिल्म्स' के मालिक आदित्य चोपड़ा ने तय किया है कि इसका ग्रैंड ट्रेलर 27 सितंबर को जारी किया जाएगा। इसके पीछे एक खास वजह यह है कि 27 सितंबर को 'यशराज फिल्म्स' के फाउंडर और लेट वेटरन फिल्ममेकर यश चोपड़ा की जयंती है। आमिर इस खास दिन पर अपनी मूवी का ट्रेलर जारी करना चाहते हैं। वह इसके जरिए यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट भी देंगे। यशराज फिल्म्स के लिए यह फिल्म उनकी सबसे बड़ी मूवीज में से एक है। 

 

और इ हैँ हम, फिरंगी मल्लाह.
हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको.
सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम.
दादी कसम !!!https://t.co/GyIsrM2rNp#ThugsOfHindostan | @yrf | @TOHtheFilm | @SrBachchan | @fattysanashaikh | #KatrinaKaif

— Aamir Khan (@aamir_khan) 24 September 2018

'ग्रैंड' होगा ट्रेलर लॉन्च

यह मूवी बहुत बड़े लेवल पर बनी है और इसमें कई बड़े स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। यही वजह है कि इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट को भी बहुत खूबसूरती से प्रेजेंट करने की तैयारी चल रही है। सोर्सेज का कहना है कि आदित्य चोपड़ा भी इसको एक 'विजनरी' प्रोजेक्ट मान रहे हैं और यह यशराज के लिए अब तक का सबसे बड़ा और उनका ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। वह ट्रेलर लॉन्च से लेकर हर चीज 'ग्रैंड' तरीके से करना चाहते हैं। आमिर का भी मानना है कि यश चोपड़ा एक विजनरी फिल्ममेकर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 'बाजीगर' के दौरान शाहरुख ने काजोल को दी थी ये सलाह


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.