38 वें जन्मदिन पर सनी लियोनी को आमिर खान ने लिखी यह बात

2019-05-14T02:04:44+05:30

सोमवार को एक्ट्रेस सनी लियोनी का जन्मदिन था। इस दिन उनके सभी अपनों ने उन्हें विश किया होगा फैंस ने भी उन्हें बधाई दी। इस सबके बीच एक खास शुभकामना ने उनका ही नही दूसरों का भी ध्यान खींचा ये बर्थडे विश दी आमिर खान ने।

कानपुर। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान दिल से हर रिश्ता निभाते हैं और इसी का नमूना देखने को मिला हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन के हाल ही में पड़े 38वें जन्मदिन पर। इस खास मौके पर आमिर ने उन्हें खास तरह से बधाई दी। दरसल आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सनी लियोन को टैग करते हुए खूबसूरत सा संदेश लिखा। उन्होंने लिखा कि प्रिय सनी लियोनी, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है आपका दिन अच्छा हो। ये साल आपको ढेर सारी खुशियां दे। एक बार फिर से जन्मदिन की शुभकामनाएं। जाहिर है इस संदेश को पढ़ कर सनी को तो अच्छा लगा ही होगा, पर आमिर और सनी के फैन भी खुशी से झूम उठे।

Dear @SunnyLeone, wishing you a very happy birthday. Hope you had a great day. Wishing you a great year ahead, and many happy returns of this very special day.
Love.
a.

— Aamir Khan (@aamir_khan) May 13, 2019


पहले भी करते रहे हैं सर्पोट
आमिर की विश से सनी का दिन बन गया होगा, पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आमिर ने सनी का साथ दिया हो और उनकी खुशी की वजह बने हों। इससे पहले भी वे कई बार उनका साथ देते नजर आये हैं। जब साल 2016 में एक इंटरव्यू में सनी लियोनी की पिछली जिंदगी को लेकर उनसे ह्यूमिलेट करने वाले विवादित सवाल पूछे गए थे, तब भी आमिर खान उनके सपोर्ट में सामने आये थे। उन्होंने स्पष्ट कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में खुशी होगी। आमिर ने आगे कहा था कि वो पहले जो भी काम करती रही हों इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में सफल होने से पहले सनी एडल्ट मूवीज में काम करती थीं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.