भवानी मां बिना अनुमति के कर रही थीं सभा, आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

PRAYAGRAJ: आम आदमी पार्टी की इलाहाबाद संसदीय सीट प्रत्याशी भवानी मां के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज हुआ है. आरोप है कि किन्नर अखाड़ा की महामंडेलेश्वर भवानी मां ने बगैर अनुमति के कीडगंज एरिया में सभा की. कीडगंज के दारोगा किफायत उल्ला ने भवानी मां के साथ उनके 20-25 समर्थकों को आरोपित बनाया है. आरोप का आधार सभा की पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज को बनाया गया है.

किन्नर अखाड़ा की हैं महामंडलेश्वर

महामंडलेश्वर भवानी मां आप के टिकट पर इलाहाबाद संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 की प्रत्याशी हैं. पुलिस के मुताबिक बुधवार रात कीडगंज एरिया के देहाती रसगुल्ला के पास आंध्रा बैंक के ऊपरी तल पर वह सभा कर रही रही थीं. वहां मौजूद भीड़ के बीच भवानी मां राजनीतिक भाषण दे रही थीं. इस सभा के लिए उन्होंने या पार्टी ने कोई अनुमति नहीं ली थी. मामले की शिकायत किसी ने पुलिस से की. शिकायत पर पहुंची फ्लाइंग स्क्वायड के दारोगा किफायत उल्ला ने भवानी मां को नामजद करते हुए 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

शिकायत मिली थी कि भवानी मां बगैर अनुमति के सभा कर रही हैं. फ्लाइंग स्क्वायड के दारोगा की तहरीर पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

बृजेश श्रीवास्तव,

एसपी सिटी

Posted By: Vijay Pandey