नैनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक से 100 मीटर दूर मिली डेड बॉडी

शिनाख्त के बाद जीआरपी ने पोस्टमार्टम हाउस भेजा शव

ALLAHABAD: मीरापुर के हर्षवर्धन नगर निवासी अभय (55) पुत्र हरि शंकर मालवीय की मंगलवार सुबह नैनी रेलवे स्टेशन पर डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया। जेब में मिले आधार कार्ड से जीआरपी ने शिनाख्त की। मामले में पुलिस दो बिन्दुओं हत्या या आत्महत्या पर जांच में जुटी है। इस केस ने फूड प्वाइजनिंग मामले को नया मोड़ दे दिया है। अभय के परिजनों का कहना है कि होश में आने के बाद वह मिर्जापुर जाने की लगातार जिद कर रहा था। सोमवार को अस्पताल से बिना किसी को बताए निकल गया था।

अस्पताल से पहुंचा नैनी

हर्षवर्धन नगर में 30 जुलाई को अभय मालवीय और उनके परिवार के लोगों की फूड प्वाइजनिंग के कारण हालत बिगड़ गई थी। पत्‍‌नी कुमकुम मालवीय की मौत हो गई। अभय मालवीय, बेटी भव्या और बेटे माधवन को इलाज के लिए एसआरएन के आईसीसीयू में भर्ती कराया गया था। सोमवार को अचानक अभय हॉस्पिटल से गायब हो गए। मंगलवार को डेडबॉडी नैनी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास ट्रैक पर मिली।

उलझा फूड प्वाइजनिंग का मामला

शव मिलने के बाद फूड प्वाइजनिंग का मामला अब परिवार समेत आत्महत्या के प्रयास का नजर आने लगा है। ऐसे में पुलिस की जांच भी हत्या, आत्महत्या या दुघर्टना के बीच उलझ गई है। ऐसे में अब पुलिस को कुमकुम मालवीय के बिसरा रिपोर्ट का इंतजार है। माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट से यह साफ हो जाएगा कि 31 जुलाई को फूड प्वाइजनिंग से पूरे परिवार की हालत बिगड़ी थी या अभय मालवीय ने परिवार समेत आत्महत्या की कोशिश की थी।

बाक्स

बेटे ने दी मुखाग्नि

पोस्टमार्टम के बाद देर शाम अभय मालवीय का शव घर पहुंचा तो मोहल्ले के लोगों की आंखें भर आई। मां कुमकुम की मौत से दुखी बेटी भव्या चीख पड़ी। पिता के शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगी। रिश्तेदारों ने किसी प्रकार भव्या को संभाला। देर शाम मीरापुर के ककरहा घाट पर अभय का दाह संस्कार बेटे माधवन ने किया।

Posted By: Inextlive