- विंग कमांडर अभिनंदन की देश वापसी पर शहरवासियों ने मनाया जश्न

- पटेल चौक पर लगी एलईडी पर लोगों ने देखा रिहाई का सीधा प्रसारण

बरेली : देश के जांबाज जवान की देश वापसी होते ही पूरा शहर जश्न में डूब गया। राजनीतिक पार्टी, सामाजिक संगठन व समितियों ने आतिशबाजी कर वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का वंदन किया। हर वर्ग अभिनंदन के साहस की गाथा सुनाते नहीं थक रहा था। शहर के विभिन्न चौराहों का माहौल मानो ऐसा था कि दीवाली का त्यौहार हो। आतिशबाजी की तड़तड़ाहट चारो ओर गूंज रही थी। फ्राईडे को वक्त था शाम करीब साढ़े छह बजे का हर कोई टेलीविजन पर निगाहें गड़ाए हुए था। वजह थी वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तान से देश वापसी का, अभिनंदन की देश में वापसी होते ही शहर के लोग जश्न में डूब गया। रोहिलखंड व्यापार मंडल के सदस्यों ने पटेल चौक पर आतिशबाजी कर जश्न मनाया। इस दौरान मेयर डॉ। उमेश गौतम भी मौजूद रहे। उन्होने कहा कि यह पूरे देश की जीत है। ऐसे साहसी जवान को कोटि-कोटि नमन है। इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा, अतुल कपूर, राजकुमार मल्होत्रा, इंद्रजीत गांधी, जीतू, चमन सक्सेना, अवनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

एलईडी पर हुआ प्रसारण देख थम गए कदम

पटेल चौक पर लगी निगम की एलईडी पर अभिनंदन की रिहाई का सीधा प्रसारण दिखाया गया इधर से गुजर रहे लोगों की नजर जैसे ही एलईडी पर पड़ी लोग टकटकी बांधकर प्रसारण देखने में मशगूल हो गए। चंद मिनटों में यहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। हर कोई अभिनंदन के साहस का गुणगान करते नजर आ रहा था।

जताई खुशी

भारतीय विंग कमांडर के वापस आने पर महानगर कांग्रेस कमेटी ने महानगर कांग्रेस कार्यलय पर जोरदार जश्न मनाया। जोरदार नारेबाजी की। और मिठाई बांटी जिसके बाद कमेटी के महानगर अध्यक्ष असलम मियां ने वायुसेना को बधाई दी। वहीं सर्व समाज संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी शील चौराहे पर तिरंगा लहराया। और जोरदार नारे लगाए। इसी बीच युवा लोधी सभा ने भी घर घर में दीप जलाकर खुशियां मनाई। जिसके बाद संस्कार भारती के कार्यकर्ताओं ने भी कविताओं के माध्यम से वीरों के बारे में बताया। इस मौके पर हसनैन आंसारी, राजेंद्र सागर, नरेंद्र मोहन, ऋषि कुमार शर्मा, इंद्रदेव, अमित, हाफिज फैजान रजा, मो। रिहान, विजय कुमार, गौरव राजपूत, दुर्गेश लोधी आदि लोग मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive