-फाइनल मुकाबले में आईएसए बी टीम को नौ विकेट से दी करारी शिकस्त

-मिर्जा रियाज अली अण्डर 12 क्रिकेट प्रतियोगिता पर जमाया कब्जा, भाष्कर बिस्ट की शानदार बल्लेबाजी

ALLAHABAD: लूकरगंज मैदान पर खेली जा रही मिर्जा रियाज अली अण्डर क्ख् क्रिकेट प्रतियोगिता ईश्वर शरण एकेडमी ए टीम ने जीत ली है। थर्सडे को खेले गए फाइनल मुकाबले में टीम ने भाष्कर बिष्ट के शानदार प्रदर्शन की बदौलत नौ विकेट से जीत हासिल करने के साथ टीम ने प्रतियोगिता पर कब्जा जमा लिया।

एकतरफा साबित हुआ मुकाबला

टास जीतकर ईश्वर शरण एकेडमी बी की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। कप्तान के फैसले को बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया और एक के बाद एक करके पवेलियन लौटने लगे। टीम निर्धारित ओवर भी नहीं खेल सकी और क्7 ओवर में म्9 के स्कोर पर पवेलियन लौट आई। टीम के लिए सर्वाधिक ख्क् रन अभिषेक मौर्य ने जुटाए। शिखर ने क्ब् रनों का योगदान दिया। इसके बाद सबसे बड़ा स्कोर अतिरिक्त क्ख् रनो का रहा। ईश्वर शरण एकेडमी ए के भाष्कर बिस्ट, हर्षित व ऋतिक ने क्रमश। दो-दो विकेट लिए।

70 रनों के विजय लक्ष्य तक पहुंचने के लिए खेलने उतरी ईश्वर शरण एकेडमी ए की टीम ने क्फ् ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य पा लिया। भाष्कर बिस्ट ने नाबाद रहते हुए टीम के लिए ब्0 रन बनाए। इनके अलावा हर्षुल शुक्ला ने क्म् रनों का योगदान दिया। अभिषेक सेन ने एक विकेट लिया।

Posted By: Inextlive