- तीन दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट में कई इवेंट्स ऑर्गनाइज होंगे

JAMSHEDPUR: एक्सएलआरआई में फ्राइडे को 'एक्सलिरेट 15' की शुरुआत होगी। वन इयर एमबीए प्रोग्राम के स्टूडेंट्स के लिए ऑगनाइज होने वाला यह फेस्ट कंट्री का पहला एकेडमिक, कल्चरल एंड स्पो‌र्ट्स फेस्ट है। एम्सएलआरआई कैंपस में दूसरी बार यह ऑर्गनाइज होगा। तीन दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट में कई इवेंट्स ऑर्गनाइज होंगे जिनमें केस स्टडी से लेकर वॉलीबॉल और फैशन शो जैसे इवेंट शामिल हैं।

इन बी स्कूल्स के स्टूडेंट्स होंगे शामिल

तीन दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट में जिन बी स्कूल्स के स्टूडेंट्स शामिल होंगे उनमें आईआईएम अहमदाबाद, आईआईएम बंगलौर और आईआईएम कलकत्ता के अलावा एसपी जैन मुंबई, एक्सआईएम भुवनेश्वर, ग्रेट लेक्स चेन्नई और एक्सलर्स शामिल हैं।

किस दिन कौन से इवेंट्स होंगे

6 फरवरी

लीडरशिप टॉक, केस स्टडी चैलेंज, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कैरम, चेस, पूल और टेबल टेनिस।

7 फरवरी

एथलेटिक्स, टेनिस बॉल क्रिकेट, स्किट, बास्केटबॉल, फैशन श्ाो, डांस एंड सिंगिंग

8 फरवरी

स्पो‌र्ट्स फाइनल, प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन और टीमों के बीच इंट्रैक्शन सेशन

---------------

टेल्को में लगी आग

-थर्सडे की दोपहर करीब 12 बजे की है घटना

JAMSHEDPUR: टेल्को थाना एरिया स्थित जीई हॉस्टल के पास स्थित जंगल में थर्सडे की दोपहर लगभग क्ख् बजे आग लग जाने के कारण अफरा-तफरी मच गई। हालांकि ड्यूटी के दौरान पैट्रोलिंग पर रहे टाटा मोटर्स सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के स्टाफ ने आग को देख तत्काल इसकी जानकारी कंपनी के फायर ब्रिगेड को दी। भाजपा नेता सोनू खान, अंकित आनंद, जेवीएम नेता रंजीत पांडेय, पुतुल सिंह, शशिकांत कुमार व अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और आग को काबू में करने का प्रयास किया। तब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

Posted By: Inextlive