- मोटर साइकिल पर सवार थे दो व्यक्ति, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा व्यक्ति घायल

- पुलिस ने पोस्टमार्टम कर बॉडी को किया सुपुर्द

- घायल देर शाम हॉस्पिटल से रिलीव किया गया

देहरादून, थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के जोगीवाला में एक तेज रफ्तार बलेनो कार ने मोटर साइकिल सवार दो लोगों को पीछे से टक्कर मार दी. कार की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. कार ड्राइवर ने दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी कैलाश अस्पताल पहुंची और कार ड्राइवर से पूछताछ की. इसके बाद मृतक के परिजनों को सूचित किया. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन दून पहुंचे. पुलिस ने बॉडी का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजन बॉडी को लेकर दून से नजीबाबाद रवाना हो गए हैं. घायल व्यक्ति को डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है.

भतीजे की मौत, चाचा घायल

पुलिस ने बताया कि सैटर डे देर रात एक बलेनो कार ने दोनों को टक्कर मार दी थी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. कार चालक ही उनको उठा कर अस्पताल ले गया. जहां उपचार के दौरान रविन्द्र नामक युवक की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार घटना में घायल अरुण रविन्द्र का चाचा है.

पेंटर का काम करते थे दून में

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक रविन्द्र करीब पांच साल से दून में पेंटर का काम करता था और चाचा अरुण के साथ राजीवनगर में रहता था. सैटरडे को वे काम करने के बाद वह रिस्पना सामान खरीदने जा रहे थे, लेकिन इस दौरान कार की चपेट में आ गए.

चार माह पहले हुई थी रविन्द्र की शादी

रविन्द्र के भाई जोगेन्द्र से मिली जानकारी के मुताबिक घायल अरुण के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं. जबकि रविन्द्र की शादी चार माह पहले हुई थी. उनकी पत्नी नजीबाबाद में ही रहती है. डेड बॉडी को पैतृक गांव ले जाया गया है. परिवार में कुल छह भाई बहन थे.

----------

बलेनो कार की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्तियों में से एक ही मौत हो गई. पंचनामा भरकर बॉडी को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

दिलबर सिंह नेगी,

प्रभारी, थाना नेहरू कॉलोनी

Posted By: Ravi Pal