- पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे

- संडे को हादसे का चल पाया पता, पुलिस ने फ्राइडे को हादसा होने का जताया अंदेशा

DEHRADUN: थाना कालसी क्षेत्र के चामड़खील के पास एक कार 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में निजी बैंक के पांच कर्मचारियों की मौत हो गई। सूचना पर कालसी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और खाई से शवों को बाहर निकाला। सभी मृतक दोस्त थे और सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के रहने वाले थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

धूमने गए थे सभी दोस्त

कालसी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा फ्राइडे को हुआ, लेकिन हादसे की सूचना संडे को मिली। परिजनों ने बताया कि सभी निजी बैंक के कर्मचारी हैं और मसूरी घूमने आए थे। फ्राइडे शाम से उनके मोबाइल पर फोन नहीं मिल रहा था। जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां गहरी खाई है। घटनास्थल से थाने की दूरी पांच किमी है। हादसे की सूचना संडे सुबह मजदूरों ने दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीन सौ मीटर गहरी खाई से शवों को निकाला।

7 घंटे में निकाले जा सके शव

जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां गहरी खाई है और नीचे उतरने का रास्ता दुर्गम है। जिस कारण एसडीआरएफ और पुलिस को शव निकालने में करीब सात घंटे का समय लग गया। मृतकों के पास मिले आई कार्ड से उनकी पहचान हुई। इसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। देर शाम तक परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

मृतकों की पहचान

- विरेंद्र वालिया (35) पुत्र रामकृष्ण निवासी अमरदीप कॉलोनी सहारनपुर उप्र,

- दीपक तोमर (34) पुत्र कालूराम निवासी नानकपुरम थाना जनकपुरी सहारनपुर उप्र।

- गौरव त्यागी (34) पुत्र जगपाल त्यागी निवासी गो¨वद नगर थाना जनकपुरी सहारनपुर उप्र।

- दो अन्य मृतकों की पहचान सचिन और शक्ति मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना संडे को मिली। परिजनों के मुताबिक फ्राइडे शाम से ही उनके फोन लगने बंद हो गये थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा कि हादसा फ्राइडे को हो गया था।

- विपिन बहुगुणा, थाना प्रभारी, कालसी

Posted By: Inextlive