-ओवर टेक के चक्कर में हुआ अनकंट्रोल्ड

-कंटेनर से टकराकर बाइक सवार दंपति गंभीर घायल

-6 लोगों को आई चोट, 3 वाहन क्षतिग्रस्त

-सड़क किनारे दुकान की दीवार से टकराकर रुका

-ड्राइवर को पब्लिक ने पीटा और पुलिस को सौंपा

देहरादून,

शिमला बाईपास पर फ्राइडे को ओवर स्पीड में चल रहा एक कंटेनर बेकाबू हो गया। नया गांव के पास बेकाबू कंटेनर ने पहले एक कार को टक्कर मारी, फिर बाइक सवार दंपति को कुचलते हुए सड़क से नीचे उतर गया और राहगीरों को भी टक्कर मारते हुए सड़क किनारे एक दुकान से टकराकर रुका। लोगों ने कंटेनर ड्राइवर को पकड़ कर उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने 108 एंबुलेंस से बाइक सवार दंपति और एक राहगीर को गंभीर घायलावस्था में दून अस्पताल पहुंचाया। दंपति की कंडीशन सीरियस है, उनका इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कार-बाइक को टक्कर, दुकान की दीवार तोड़ी

पुलिस और घायलों के मुताबिक हादसा दोपहर 12 बजे हुआ। शिमला बाईपास पर एक कंटेनर तेज गति से सेलाकुई की तरफ जा रहा था। नया गांव पुलिस चौकी इलाके में भोगपुर के पास ओवर स्पीड कंटेनर कार को ओवरटेक करने के चक्कर में बेकाबू हो गया। कार को हल्की टक्कर मारते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। स्पीड कंट्रोल नहीं हुई तो ड्राइवर ने कंटेनर को सड़क से नीचे उतार दिया, ऐसे में सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर भी उसकी चपेट में आ गए। इसके बाद कंटेनर सड़क से करीब 50 फीट दूर एक दुकान की दीवार से टकराकर रुका। हादसे में बाइक सवार दंपति, उनका 5 वर्ष का बच्चा, सड़क पर पैदल चल रहे 3 फैक्ट्री मजदूर घायल हो गए और कंटेनर के अलावा एक कार, बाइक और दुकान की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।

बाइक सवार दंपति घायल, बच्चा सलामत

हादसे में बाइक सवार मेहूंवाला निवासी फारूख और उसकी पत्‍‌नी रुखसार गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके 5 वर्षीय बेटे शादाब को भी मामूली चोटें आई हैं। एक अन्य राहगीर विशाल और उसके दो दोस्तों को भी चोट आई। 108 एंबुलेंस से दंपति और उसके बच्चे को महंत इंदिरेश अस्पताल और विशाल व उसके दोस्तों को दून हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर ड्राइवर को पकड़ लिया।

Posted By: Inextlive