फूलपुर के उग्रसेनपुर बाजार में हुई घटना, करीब घंटे भर जाम में फंसे रहे सैकड़ों वाहन allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: फूलपुर थाना क्षेत्र के उग्रसेनपुर बाजार में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने प्रियंका शुक्ला को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सहित भाग रहे चालक को पकड़ कर ग्रामीणों जमकर पिटाई की। आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी। बवाल की वजह से जाम लग गया। जाम में फंसे वाहनों की सड़क पर दोनों तरफ लंबी कतार लग गई। खबर मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे एसपी गंगापार ने समझाबुझा कर लोगों को शांत कराया। इसके बाद जाम समाप्त हुआ।

परिजनों में मचा कोहराम

फूलपुर क्षेत्र के बरसताकला गांव निवासी रमेशचंद्र ने बेटी प्रियंका की शादी जौनपुर जिले के मुंगराबादशाह पुर बनगांव तरहटी गांव में की थी। कुछ दिन पहले ही प्रियंका मायके आई थी। शुक्रवार शाम वह चाचा व चाची के साथ बाइक से खरीदारी करने के लिए उग्रसेनपुर बाजार गई थी। लौटते समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही प्रियंका सड़क पर गिर गई। इस दौरान ट्रक ने प्रियंका को को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सहित भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और जम कर पिटाई की। महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। बवाल और जाम की खबर मिलते ही पीएसी व फोर्स के साथ पहुंचे एसपी गंगापार, सीओ फूलपुर ने किसी तरह समझाबुझा कर लोगों को शांत कराया। उधर प्रियंका की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वह चार बहनों में सबसे बड़ी थी। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वाहन समेत चालक को पकड़ लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आक्रोशित लोगों ने बवाल करने की कोशिश की थी। लेकिन समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया दिया गया।

सुनील कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive