लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक में पीछे से घुसी अर्टिगा कार

जौनपुर से विवि में इंटरव्यू के लिए आ रहे थे साथी

खिड़की तोड़ और कार काट कर पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह लोगों को बाहर निकाला

आगरा. थाना फतेहाबाद, लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में तेजी से जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और कार के टायर फट गए और कार ट्रक के नीचे फंस गई. मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने कार में फंसे 8 लोगों को बाहर निकाला, जिनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया. मृतकों में सात जौनपुर और एक आजमगढ़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि चालक को झपकी लगने के बाद ये हादसा हुआ.

इंटरव्यू के लिए आ रहे थे

जौनपुर के बदलापुर में देव रायपुर निवासी सदाफल यादव पुत्र राम सिंह यादव अर्टिगा कार से अपने साथियों को लेकर आगरा अंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी कैंपस में टीचर के लिए इंटरव्यू देने आ रहे थे. घर से सभी बुधवार रात 10 बजे निकले थे. गुरुवार सुबह 8:30 बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के किलोमीटर नंबर 37.2 पर पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्रक में जा घुसी. जोरदार टक्कर में कार ट्रक के नीचे फंस गई. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

खिड़की तोड़ कर लोगों को बाहर निकाला

भीषण दुर्घटना में कार और ट्रक के टायर फट गए. धमाके की आवाज सुन कर आसपास के लोग पहुंच गए. पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला. तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी. 2 लोगों की सांसें चल रही थी. इनको पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले उन्होने दम तोड़ दिया. गाड़ी में मिले पहचान पत्रों के आधार पर सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई. पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचना कर दी थी.

ये हैं मृतक

45 वर्षीय सदाफल यादव पुत्र राम सिंह यादव निवासी देवरामपुरा थाना बदलापुर, जौनपुर

27 वर्षीय कमलेश यादव पुत्र नंद लाल यादव निवासी ओइया पूराइन

कमलेश कुमार पांडेय पुत्र बाबूराम निवासी मकान नंबर 34 बाग बहार थाना पवई आजमगढ़

30 वर्षीय अखिलेश कुमार यादव पुत्र तुलसी प्रसाद यादव निवासी सराय ख्वाजा, जौनपुर,

राजेश यादव पुत्र संतोष कुमार यादव निवासी सिद्धिपुर, ख्वाजा सराय जौनपुर

नागेश यादव निवासी जौनपुर

राकेश पुत्र उमाशंकर

अनिल पुत्र रामअवध बताए गए हैं.

दो कारों से निकले थे लोग

जौनपुर से लोग दो कारों में सवार होकर निकले थे, लेकिन एक कार दो घंटे की देरी से चल रही थी. मौके पर वह कार भी पहुंच गई. उन लोगों ने पुलिस को मृतकों के एवं घायलों के नाम बताते हुए बताया कि वे आगरा इंटरव्यू के लिए आ रहे थे. उन्होंने बताया की हम लोग जौनपुर से दो कारों में सवार होकर 10 और 12 बजे के बीच निकले थे. दोनों कारों के निकलने में 2 घंटे का अंतर था.

Posted By: Vintee Sharma