छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : कोवाली थाना क्षेत्र के पोड़ाडीहा पंचायत के तेतुलडीह गांव में शनिवार को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर एकलौते पुत्र ने 65 वर्षीय मां की पीट-पीटकर जान ले ली। घटना को अंजाम देने के बाद वह गांव से बाहर जाकर छिप गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। वहीं गांव से बाहर छिपे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार रात की है।

नशे में धुत था

मिली जानकारी अनुसार, तेतुलडीह गांव के युवक प्रदीप बहादुर 28 शुक्रवार की शाम को विधवा मां सुलोचना बहादुर से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था। उस वक्त भी वह नशे में था। रुपये देने से इंकार करने पर उसने मां को लात-घूंसा से पिटाई की। आरोपित इतनी निर्दयता से पीटा की बुजुर्ग मां की मौत मौके पर ही हो गयी। मां की मौत के बाद प्रदीप घर से भाग निकला और गांव से बाहर जाकर छिप गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कोवाली थाना प्रभारी दिवाकर दुबे, एएसआइ जी.उरांव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर स्थित महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल भेजा। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित पुत्र को भी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

जिसने भी सूना हत्यारे बेटे को जमकर कोसा

तेतुलडीह गांव में शुक्रवार की देर रात हुई इस घटना के बाद शनिवार को दिनभर चर्चा होती रही। जिसने भी सूना आरोपित बेटे को जमकर कोसा। ग्रामीणों ने कहा कि ऐसा बेटे का होने से अच्छा है बेटे का न होना। ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र में शराब की बिक्री नहीं होती तो यह दिन देखने को नहीं मिलता।

Posted By: Inextlive