एक्‍टर अरमान कोहली पर उनकी लिवइन पार्टनर ने किया केस क्रूरता से मारने का आरोप सोफिया हयात के साथ भी कर चुके हैं बदसलूकी

2018-06-05T04:20:10+05:30

बॉलीवुड एक्‍टर अरमान कोहली पर उनकी लिव इन पार्टनर नीरू रांधावा ने गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। उनके मुताबिक अरमान ने उन्‍हें बुरी तरह से मारा पीटा जिससे उन्‍हें गंभीर चोटें लगी हैं।

पैसों को लेकर हो रही बहस बदल गई मारपीट में

कानपुर। एलओसी कारगिल से लेकर प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में एक्टिंग कर चुके एक्‍टर अरमान कोहली की लिव-इन पार्टनर नीरू रांधावा ने आरोप लगाया कि संडे शाम करीब 4.30 बजे, एक फाइनेंसियल मैटर में उनके बीच बहस हो गई था। उसी दौरान अचानक कोहली का पारा हाई हो गया और उन्‍होनें मारना शुरु कर दिया। बता दें कि नीरू रंधावा एक फैशन स्‍टाइलिस्‍ट हैं और पिछले काफी दिनों वो अरमान कोहली के साथ लिव इन रिलेशन में रहे रही हैं।


अरमान के खिलाफ दर्ज कराया केस

इस मामले में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ने अभिनेता अरमान कोहली को अपनी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधवा पर हमला करने के आरोप में बुक कर लिया है। फैशन स्टाइलिस्ट नीरू ने पुलिस से संपर्क किया और अपने बॉयफ्रेंड अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पुलिस के मुताबिक अपनी शिकायत में नीरू रंधावा ने आरोप लगाया है कि संडे शाम लगभग करीब 4.30 बजे, एक फाइनेंसियल मैटर में बहस के दौरान उनके साथ ऐसी घटना हुई। नीरू रंधावा के मुताबिक मारपीट के दौरान अरमान ने उन्‍हें एक बार जोर से धक्‍का भी दिया, जिससे वो सीढि़यों से फिसलकर नीचे आ गिरीं। इससे उनके सिर और कोहनी पर गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन नीचे गिराने के बाद भी अरमान ने उन्‍हें मारना जारी रखा। फिलहाल नीरू रंधावा का इलाज मुंबर्ई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में नीरू की शिकायत पर एक्‍टर अरमान कोहली के खिलाफ IPC की धारा 504, 506, 323 और 324 के तहत शिकायत दर्ज कर ली है।


अरमान फिलहाल पुलिस की पकड़ से हैं बाहर

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में फिलहाल हम जांच कर रहे हैं। पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के मुताबिक अरमान कोहली अभी पकड से बाहर हैं, ले‍किन हम उनका ठिकाना खोजने की कोशिश कर रहे हैं। एक सोर्स ने बताया कि एक्‍टर अरमान कोहली और स्‍टाइलिस्‍ट नीरू रंधावा पिछले करीब 3 सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं। उनका इलाका सांताक्रूज पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। सोर्स ने बताया कि नीरू ने यह भी आरोप लगाया है कि अरमान ने उन्‍हें गालियां भी दी हैं।


एक्‍टर सोफिया हयात के साथ बदसलूकी मामले में अरमान हो चुके हैं गिरफ्तार

पिछले दिनों सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो में एक्टिंग करने वाले अरमान कोहली को पिछले दिनों लोनावला पुलिस ने हिरासत में लिया था। उन पर आरोप था कि उन्‍होंने टीवी शो में साथ काम करने वाली को-एक्‍ट्रेस सोफिया हयात के साथ भी बदसलूकी की थी।


यह भी पढ़ें:

अपने नवजात बच्चे को मारकर लॉकर में रख दिया! सुनिए जापान की इस मां की कहानी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.