इसलिए श्रीदेवी की मौत की वजह बताया जा रहा इस अभिनेत्री को जानें कौन हैं वो

2019-04-24T11:11:15+05:30

आजकल सोशल मीडिया पर न जाने किनकिन बातों को महत्व मिल जाता है। ऐसे में एक और नई चर्चा चल रही है जो इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। एक अभिनेत्री का नाम लेकर उसे ट्रोल किया जा रहा है कि उसके साथ काम करने वाला कोई भी शख्स जिंदा नहीं बच रहा है। जानें क्या है पूरा मामला

feature@inext.co.in
KANPUR: सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का लेटेस्ट शिकार बनी हैं फुकरे और फुकरे रिटन्र्स जैसी हिंदी मूवीज में काम कर चुकीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रिया आनंद। हालांकि, इस एक्ट्रेस ने उस ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसे उनसे माफी मांगनी पड़ गई। हुआ यूं कि इंग्लिश विंग्लिश मूवी में लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम कर चुकीं प्रिया प्रकाश को टैग करते हुए एक ट्रोलर ने उन्हें 'बैड लक' बताया। उसका कहना था, 'श्रीदेवी ने प्रिया के साथ इंग्लिश विंग्लिश में काम किया और अब वह इस दुनिया में नहीं
हैं।

इस हिरोइन के साथ काम करने वाला जिंदा नहीं बच रहा

जेके रितेश ने प्रिया आनंद के साथ एलकेजी मूवी में काम किया, उनका भी देहांत हो गया। जो भी प्रिया आनंद के साथ काम कर रहा है, जिंदा नहीं बच रहा। क्या प्रिया आनंद अपने को-स्टार्स के लिए बैड लक हैं?' प्रिया ने उस शख्स को जवाब देते हुए लिखा, 'मैं आमतौर पर आप जैसे लोगों को रिएक्शन नहीं देती हूं पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि आपने जो कहा है वह काफी इनसेंसिटिव है। मैं मानती हूं कि खुद को मूर्ख दिखाते हुए सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर बच निकलना आसान है लेकिन मेरे दोस्त आप तो बहुत ज्यादा गिर गए।' ट्रोलर को अपनी गलती का एहसास हुआ और उनसे कहा, 'मैं माफी मांगता हूं।

'अपनी मां की आवाज में बात करती हूं, इस जरिए मैं उनको अपने पास रखती हूं' : जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर बर्थडे: बेटी को फिल्मों में नहीं शादी के जोड़े में देखना चाहती थीं मां श्रीदेवी, ये इच्छा रह गई अधूरी
मला जवाब तो मांगी माफ
मैं अपनी गलती एक्सेप्ट करता हूं। मैं आज इंग्लिश-विंग्लिश और एलकेजी दोनों मूवीज देख रहा था। आप इन दोनों मूवीज में हैं इसलिए मेरे दिमाग में यह ख्याल आया। मुझे लगा कि आप ट्वीट नहीं पढ़ेंगी। मैं आपको हर्ट करने के लिए माफी मांगता हूं।' प्रिया ने उस शख्स की माफी एक्सेप्ट की और आगे से उसे ऐसे कमेंट्स करने से बचने की सलाह दी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.