फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के मंच पर पहुंची रेखा फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के गाने पर किया डांस

2018-08-21T14:16:34+05:30

रेखा ने अपने और बच्चन के सदाबहार गानों में से एक माने जाने वाले इस गाने पर डांस किया जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया।

मुंबई(ब्यूरो)। यह बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प प्रेम कथाओं में से एक है, जिसमें नायक और नायिका गाहे-बगाहे एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और मीडिया में अफसाना बन जाता है। बॉलीवुड और मीडिया में अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्तों को लेकर उत्सुकता कभी कम नहीं होती। इसकी वजह है कि दोनों ही अपने रिश्तों को लेकर खामोश रहते हैं, लेकिन कई मौके ऐसे आते हैं, जब इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया जाता है।  अमिताभ के गाने पर रेखा ने किया डांस  रेखा की बात करें, तो बहुधा उनको अमिताभ बच्चन के गानों पर थिरकते हुए देखा गया है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ। स्टार प्लस के सिंगिंग शो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में मेहमान की हैसियत से पहंचीं रेखा से जब डांस की फरमाइश की गई, तो 'मुकद्दर का सिकंदर' का मशहूर गाना- सलामे इश्क मेरी जां, जरा कबूल कर लो.. बजना था। आयोजकों को कहीं डर था कि कहीं इस गाने को लेकर रेखा आंटी एतराज न करें, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।  हर कोई हो गया मंत्रमुग्ध  रेखा ने अपने और बच्चन के सदाबहार गानों में से एक माने जाने वाले इस गाने पर डांस किया, जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। याद कीजिए, आर बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' का सीन, जहां धनुष के मुंह से बिग बी की आवाज सुनकर रेखा कैसे उनको देखती रह जाती हैं..। किसी ने सही कहा है कि यह प्रेमकथा हमेशा ऐसे ही रहेगी। 

 

मुंबई(ब्यूरो)। यह बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प प्रेम कथाओं में से एक है, जिसमें नायक और नायिका गाहे-बगाहे एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और मीडिया में अफसाना बन जाता है। बॉलीवुड और मीडिया में अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्तों को लेकर उत्सुकता कभी कम नहीं होती। इसकी वजह है कि दोनों ही अपने रिश्तों को लेकर खामोश रहते हैं, लेकिन कई मौके ऐसे आते हैं, जब इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया जाता है। 

अमिताभ के गाने पर रेखा ने किया डांस 

रेखा की बात करें, तो बहुधा उनको अमिताभ बच्चन के गानों पर थिरकते हुए देखा गया है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ। स्टार प्लस के सिंगिंग शो 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में मेहमान की हैसियत से पहंचीं रेखा से जब डांस की फरमाइश की गई, तो 'मुकद्दर का सिकंदर' का मशहूर गाना- सलामे इश्क मेरी जां, जरा कबूल कर लो.. बजना था। आयोजकों को कहीं डर था कि कहीं इस गाने को लेकर रेखा आंटी एतराज न करें, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

हर कोई हो गया मंत्रमुग्ध 

रेखा ने अपने और बच्चन के सदाबहार गानों में से एक माने जाने वाले इस गाने पर डांस किया, जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। याद कीजिए, आर बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' का सीन, जहां धनुष के मुंह से बिग बी की आवाज सुनकर रेखा कैसे उनको देखती रह जाती हैं..। किसी ने सही कहा है कि यह प्रेमकथा हमेशा ऐसे ही रहेगी। 

ये भी पढ़ें: फौजियों पर बनी फिल्म में इस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे सूरज पंचोली


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.