अपर आयुक्त लाइसेंसिंग को भी नहीं है रुपयों की जानकारी

आबकारी कालोनी के गैराज में मिले थे लाखों रुपए

ALLAHABAD: आबकारी कालोनी के गैराज में मिले लाखों रुपयों की हकीकत अब तक सामने नहीं आ सकी है। मंगलवार दोपहर में अपर आयुक्त लाइसेंसिंग अविनाश मणि त्रिपाठी ने सीओ सिविल लाइंस के कार्यालय पहुंचकर बयान दर्ज कराया। उनका कहना है कि उन्हें कुछ नहीं पता। इस दौरान वे सीओ के कई सवालों का जवाब भी नहीं दे सके।

सूचना पर पहुंचे थे कॉलोनी

अविनाश मणि ने सीओ श्रीश्चन्द्र के सवालों के जवाब में सिर्फ इतना ही कहा कि जब उन्हें गैराज में पैसा मिलने की जानकारी हुई तो वे मुख्यालय से कालोनी पहुंचे थे। हलांकि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं कि कितने नोट या कितना पैसा मिला।

सिपाही का भी यही बयान था

इससे पहले एक्साइज इंटेलीजेंस ब्यूरो ईआइबी के सिपाही सुदेश ने भी ऐसा ही बयान दिया था। नोटों की गिनती की बात से उसने मना किया था। जांच में जुटे अधिकारियों ने बताया कि अविनाश मणि के बयान के बाद अब आबकारी अधिकारी जेबी सिंह व ओपी आर्या से पूछताछ की जाएगी। सीओ सिविल लाइंस ने कहा कि विभाग में होने वाली हर गतिविधि की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को होनी चाहिए। जांच के दौरान ओपी आर्या का बयान दर्ज होने पर स्थिति स्पष्ट हो सकती है। जांच में आवश्यकता पड़ी तो पुलिस प्लंबर समेत अन्य लोगों से भी पूछताछ करेगी।

Posted By: Inextlive