अनियंत्रित बस ने मारी थी अधिवक्ता की बाइक में टक्कर

विरोध के चलते रीवा रोड पर तीन घंटे तक ठप रहा यातायात

NAINI: रीवा रोड पर मामा भांजा तालाब के पास बुधवार को बेकाबू बस ने बाइक सवार अधिवक्ता को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दीपक यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा कर दिया। अधिवक्ता शव रीवा रोड पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इससे राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया था।

करछना जा रहे थे दीपक

बसवार निवासी दीपक यादव पुत्र रामचन्द्र यादव करछना तहसील में वकालत करते थे। बुधवार को वह अपनी बाइक से करछना जा रहे थे। मामाभांजा तालाब के पास घूरपुर की ओर से आ रहे डग्गामार बस ने बाइक को उड़ा दिया। जोरदार टक्कर लगने के बाद दीपक दूर जा गिरे। आसपास मौजूद लोग उनके पास पहुंचे, लेकिन जब तक दीपक की मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन हत्थे से उखड़ गए। उन्होंने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही गाडि़यां जहां-तहां खड़ी हो गई। इसकी सूचना मिलते ही एसपी यमुनापार, सीओ करछना सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे बस चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिवार वालों को मुआवजा देने की मांग पर अड़ गए। एसडीएम द्वारा मुआवजे की रकम दिए जाने का आश्वासन मिलने के बाद जाम समाप्त किया गया।

हाल ही में हुई थी शादी

सड़क हादसे में मारे गए वकील दीपक की शादी को एक साल भी नहीं हुये थे। पत्‍‌नी राज लक्ष्मी साल गिरह की तैयारी कर रही थीं। राज लक्ष्मी, बड़े भाई सुभाष और छोटे भाई प्रदीप के आंसू नहीं थम रहे थे।

Posted By: Inextlive