अधिवक्ताओं ने घेरा एसएसपी दफ्तर, मुख्य हमलावर की गिरफ्तारी न होने पर भड़के

बवाल की आशंका में छावनी में तब्दील हुआ एसएसपी दफ्तर

ALLAHABAD: अल्टीमेटम का समय खत्म होने के बाद भी अधिवक्ता सुमीत पाण्डेय पर हमले का मुख्य आरोपी अरेस्ट नहीं हुआ। इससे नाराज अधिवक्ताओं ने एसएसपी ऑफिस का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने सवाल उठाया कि आखिर आरोपी को पकड़ने में पुलिस को कितना वक्त लगेगा। एसएसपी की नामौजूदगी में एसपी यमुनापार ने अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस दौरान बवाल की आशंका में एसएसपी दफ्तर छावनी में तब्दील रहा। अधिवक्ताओं ने पुलिस को शुक्रवार तक का वक्त और दिया है। इसके बाद आंदोलन करेंगे।

बैठक में दिखा आक्रोश

एसएसपी दफ्तर का घेराव करने से पहले जिला अधिवक्ता संघ हाल में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें समस्त पदाधिकारियों की मौजूदगी में अधिवक्ता सुमीत पाण्डेय के मुख्य हमलावर की गिरफ्तारी न हो पाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया। संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी व मंत्री कौशलेष कुमार सिंह ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाए। कहा कि 48 घंटे का वक्त समाप्त हो गया, फिर भी पुलिस मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ सकी है। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि अगर घटना का खुलासा जल्द नहीं होता तो संघ शुक्रवार को आम सभा के बाद आंदोलन की रणनीति बनाएगा।

तीन हिरासत में

पुलिस ने अधिवक्ता सुमीत पाण्डेय पर हमले के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि हिरासत में लिए गए लोग कहीं न कहीं इस घटना से जुड़े हुए है। अफसरों का दावा है कि पूछताछ में घटना में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ सबूत मिला है। जल्द ही वह मुख्य आरोपी तक पहुंच जाएंगे।

Posted By: Inextlive