#MeToo बिपाशा के बाद दिया ने भी कहा भद्दे मजाक करते थे साजिद

2018-10-17T11:17:25+05:30

फिल्ममेकर साजिद खान पर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद एकएक करके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया है इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम दिया मिर्जा का शामिल हुआ है

features@inext.co.in  KANPUR: हाल ही में एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साजिद को लेकर कहा कि वह साजिद पर आरोप लगाने वाली महिलाओं की कहानियां सुनकर बहुत परेशान और शॉक्ड हैं। दिया ने साजिद के बारे में कहा कि वह मानती हैं साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले इंसान हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद भी ऐसे लोगों पर हमेशा नजर रखती आई हैं और उनसे कभी कोई रिलेशन नहीं रखा। बता दें कि बिपाशा बसु ने भी कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि साजिद हमशकल्स मूवी के सेट पर लोगों से भद्दे मजाक करते थे।  आखिर चुप क्यों हैं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग?  दिया ने कहा फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग ऐसे आरोपियों के साथ अपने रिश्तों के चलते अभी तक खामोशी बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा, 'यह वक्त इंडस्ट्री के लिए भौचक्का कर देने वाला है। लोग इसके लिए तैयार नहीं थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है।' गौरतलब है कि साजिद के कजिन फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर साजिद के इस बिहेवियर से अनजान होने की बात कही थी, जिसके बाद उन्हें जबरदस्त तरीके से 'ट्रोल' किया गया था। ट्रोल होने के बाद फरहान को अपनी सफाई देनी पड़ी थी। बता दें कि साजिद पर कई महिलाओं ने उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद ने हाउसफुल 4 मूवी के डायरेक्शन से हटने का फैसला किया था।  डिप्रेशन में चली गई थीं दिया  दिया ने कुछ वक्त पहले कहा था, 'लगभग दो दर्जन मूवीज करने के बाद मेरे मन में ख्याल आया कि अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए क्योंकि मेरी मूवीज नहीं चल रही थीं।' दिया ने कहा कि वह 20 साल की उम्र में मूवीज में आई थीं और उस उम्र में कॉम्पिटिशन, हमेशा खूबसूरत दिखने का प्रेशर, बाद में शादी कब होगी जैसी बातें, सक्सेस न मिलने पर निराशा, लगातार फ्लॉप होतीं मूवीज, ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर अखबारों में बार-बार झूठ लिखा जाना और करियर को लेकर टेंशन से वह डिप्रेशन में चली गईं थीं।  साजिद पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई  सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी फिल्ममेकर साजिद खान को 'इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने तीन महिलाओं की लिखित शिकायत पर जवाब-तलब किया है। एसोसिएशन ने साजिद को नोटिस भेजकर उनका जवाब मांगा है। नोटिस में कहा गया है कि साजिद की अश्लील हरकतों से एसोसिएशन का नाम बदनाम हो रहा है। साजिद को जवाब देने के लिए 7 दिनों का वक्त दिया गया है। एक्सपर्ट बताते हैं कि अगर वह दोषी पाए गए तो उनकी मेंबरशिप रद की जा सकती है। 

 

features@inext.co.in 

KANPUR: हाल ही में एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साजिद को लेकर कहा कि वह साजिद पर आरोप लगाने वाली महिलाओं की कहानियां सुनकर बहुत परेशान और शॉक्ड हैं। दिया ने साजिद के बारे में कहा कि वह मानती हैं साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले इंसान हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद भी ऐसे लोगों पर हमेशा नजर रखती आई हैं और उनसे कभी कोई रिलेशन नहीं रखा। बता दें कि बिपाशा बसु ने भी कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि साजिद हमशकल्स मूवी के सेट पर लोगों से भद्दे मजाक करते थे। 

आखिर चुप क्यों हैं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग? 

दिया ने कहा फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग ऐसे आरोपियों के साथ अपने रिश्तों के चलते अभी तक खामोशी बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा, 'यह वक्त इंडस्ट्री के लिए भौचक्का कर देने वाला है। लोग इसके लिए तैयार नहीं थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है।' गौरतलब है कि साजिद के कजिन फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर साजिद के इस बिहेवियर से अनजान होने की बात कही थी, जिसके बाद उन्हें जबरदस्त तरीके से 'ट्रोल' किया गया था। ट्रोल होने के बाद फरहान को अपनी सफाई देनी पड़ी थी। बता दें कि साजिद पर कई महिलाओं ने उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद ने हाउसफुल 4 मूवी के डायरेक्शन से हटने का फैसला किया था। 

डिप्रेशन में चली गई थीं दिया 

दिया ने कुछ वक्त पहले कहा था, 'लगभग दो दर्जन मूवीज करने के बाद मेरे मन में ख्याल आया कि अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए क्योंकि मेरी मूवीज नहीं चल रही थीं।' दिया ने कहा कि वह 20 साल की उम्र में मूवीज में आई थीं और उस उम्र में कॉम्पिटिशन, हमेशा खूबसूरत दिखने का प्रेशर, बाद में शादी कब होगी जैसी बातें, सक्सेस न मिलने पर निराशा, लगातार फ्लॉप होतीं मूवीज, ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर अखबारों में बार-बार झूठ लिखा जाना और करियर को लेकर टेंशन से वह डिप्रेशन में चली गईं थीं।  

साजिद पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई 

सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी फिल्ममेकर साजिद खान को 'इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने तीन महिलाओं की लिखित शिकायत पर जवाब-तलब किया है। एसोसिएशन ने साजिद को नोटिस भेजकर उनका जवाब मांगा है। नोटिस में कहा गया है कि साजिद की अश्लील हरकतों से एसोसिएशन का नाम बदनाम हो रहा है। साजिद को जवाब देने के लिए 7 दिनों का वक्त दिया गया है। एक्सपर्ट बताते हैं कि अगर वह दोषी पाए गए तो उनकी मेंबरशिप रद की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें: करीना ने 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफ को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट, ऐसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.