परिजनों पर लाठी-सरिया से किया प्रहार

पांच लोगों की हालत बनी हुई है गंभीर

लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी ले गए

टूंडला। शुक्रवार की रात आधा दर्जन से अधिक कच्छाधारी बदमाशों ने गांव बन्ना में कहर बरपाया। विरोध कर रही किशोरी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बदमाश लाखों रुपए के आभूषण और नकदी लूट ले गए। डीआईजी ने मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की हैं। वहीं टूंडला पुलिस को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है।

मकान के बाहर सो रहे थे परिजन

शुक्रवार रात तकरीबन दो बजे थाना क्षेत्र के गांव नगला बन्ना में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने किसान सुरेश चंद्र यादव उर्फ पप्पू (62) के घर पर धावा बोल दिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने मकान के बाहर सो रहे परिजनों पर लोहे की रॉड व सरियों से प्रहार किए।

विरोध करने पर पुत्री की हत्या

बदमाशों द्वारा की जा रही पिता व मां की पिटाई होते देख 16 वर्षीय वीना ने विरोध किया। बदमाशों ने उसे भी नहीं बख्शा। बदमाशों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। बदमाश करीब पौन घंटे तक बर्बरता बरपाते रहे, जिसमें सुरेश चंद्र, उनकी पत्नी कश्मीरी देवी (55), पुत्र रामनरेश (25) व प्रदीप उर्फ हीरू (22) और महंत ज्ञानदीप सिंह (60) गंभीर घायल हुए हैं।

लूटकर ले गए ज्वैलरी और नकदी

बदमाश लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के आभूषण और नकदी लूटकर ले गए। घायल रामनरेश व प्रदीप ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने फायर कर दिया। जिससे वह वहीं रुक गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा रेफर कर दिया है।

डीआईजी ने गठित की टीम

शनिवार सुबह डीआईजी लक्ष्मी सिंह, एसपी अजय मोहन शर्मा सहित कई थानों का फोर्स पहुंच गया। फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। डीआईजी के निर्देश पर एसपी ने तीन टीमें गठित करते हुए थानाध्यक्ष को सात दिन का अल्टीमेटम दिया है। घटना के बाद एसपी के आदेश पर जिले के कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में दिन भर ट्रेन और बसों की चेकिंग करती रही, मगर कोई सफलता नहीं मिली।

Posted By: Inextlive