कानपुर हाईवे पर परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस को भी गुस्से का करना पड़ा सामना

करेली एरिया में निर्माणाधीन मकान में काम करते समय हुई घटना, मुआवजे की कर रहे थे मांग

PRAYAGRAJ: करेली एरिया स्थित निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की गुरुवार रात करंट लगने से हुई मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। कानपुर हाईवे पर जाम लगा कर लोग मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। पुलिस अपने पर आई तो सभी का गुस्सा ठंडा पड़ गया। रोड़ खाली कराने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

साकेतनगर का था निवासी

जार्जटाउन एरिया के साकेतनगर जयंतीपुर निवासी अनिल पटेल (28) पुत्र शीतला प्रसाद की एक माह पूर्व शादी हुई थी। बताते हैं कि अनिल मेहनत मजदूरी कर परिवार पालता था। गुरुवार को वह धूमनगंज थाना क्षेत्र स्थित करेली एरिया में निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने गया था। रात को स्लैब पड़ रहा था। छत पर रोशनी के लिए बिजली के तार लगाए गए थे। काम होने के बाद मकान मालिक ने अनिल से बिजली का तार हटाने के लिए कहा। तार पकड़ते ही अनिल करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। मकान मालिक व उसके साथी मजदूर उसे पास के प्राइवेट अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में ही अनिल ने दम तोड़ दिया। जानकारी होते ही उसके परिजन मौके पर जा पहुंचे और हंगामा करने लगे। बात पुलिस तक पहुंचती कि परिजनों ने प्रयागराज कानपुर मार्ग पर धूनगंज क्षेत्र के पांडेय नर्सिग होम के पास जाम लगा दिया।

तहरीर देंगे तो कार्रवाई करेंगे

खबर मिली तो एसओ धूमनगंज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। पुलिस सभी को समझा ही रही थी कि नाराज लोग उपद्रव की कोशिश करने लगे। यह देख पुलिस अपने पर आई तो सभी का खौलता खून ठंडा पड़ गया। हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ धूमनगंज का कहना है कि मामले में यदि तहरीर मिलेगी तो वे रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

Posted By: Inextlive