- खानापूर्ति कर रही थी पुलिस, कप्तान ने लगाई फटकार

Meerut : टीपीनगर थाना के मुल्तान नगर में सोमवार को नामकरण की दावत में हुई फायरिंग के बाद मंगलवार को एसएसपी की फटकार लगी तो एसओ टीपीनगर ने धारा फ्07 में अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। जबकि घटना के बाद से पीडि़त पक्ष पुलिस से लगातार रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगा रहा था, लेकिन पुलिस क्षेत्रीय भाजपा नेताओं के दबाव में कार्रवाई से हाथ खींच रही थी।

पुलिस की खानापूर्ति

सोमवार को मुल्तान नगर निवासी संजय शर्मा की पोती के नामकरण की दावत में पड़ोसी अभिमन्यु और प्रशांत भी आमंत्रित थे। डीजे फ्लोर पर डांस करते हुए एक व्यक्ति ने दो नाली बंदूक से फायर हो गया और कारतूस के छर्रे अभिमन्यु व प्रशांत के चेहरे में जा घुसे। घायलों सिरोही नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। फायरिंग के बाद घटना स्थल पर एसओ ने एक बार भी जाना उचित नहीं समझा, लेकिन हॉस्पिटल में बच्चों का हाल जानने के लिए मलियाना चौकी इंचार्ज ब्रहम सिंह यादव को भेजा, जो खानापूर्ति कर वापस लौट गए। एसआई मौजूद लोगों से बार भी नहीं पूछा कि आखिर फायरिंग करने वाला व्यक्ति कौन था।

कप्तान की फटकार

आरोप है संजय शर्मा और उनके नाते रिश्तेदार क्षेत्रीय भाजपा नेता हैं, पुलिस उन्हीं के दबाव में रिपोर्ट दर्ज नहीं कर पा रही थी। मंगलवार को मामला एसएसपी ओंकार सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंनें एसओ टीपीनगर रणवीर यादव को कड़ी फटकार लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज को कहा, जिसके बाद फ्07 में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

रिपोर्ट दर्ज के बाद संजय शर्मा और अन्य लोगों से पूछताछ की गई है। फोटोग्राफी को देखकर जल्द ही फायरिंग करने वाले को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

रणवीर यादव, एसओ टीपीनगर

Posted By: Inextlive