-बी आर्किट्रेक्चर के एग्जाम में मैथ में उलझे रहे स्टूडेंटस

-एग्जाम शुरू, लड़कों से अधिक लड़कों की संख्या

PATNA: बी आर्किटेक्चर ऑनलाइन एग्जाम में मंगलवार को स्टूडेंटस को मैथ ने खूब छकाया। सर्वर ने साथ दिया जिससे सिस्टम भी ठीक चला लेकिन उलझाने वाले सवाल ने खूब मंथन कराया। पटना में स्टूडेंटस की भीड़ को देखते हुए कई सेंटर बनाए गए थे और सिस्टम को भी काफी दुरुस्त कराया गया था। मंगलवार को एग्जाम में लड़कों से अधिक संख्या में लड़कियां रही हैं।

आर्किटेक्चर के लिए आसान रहे सवाल

स्टूडेंटस का कहना है कि सवाल तो आसान रहे लेकिन उन्हें इस तरह से बनाया गया था जिससे वह उलझाने का काम कर रहे थे। मैथ के सवालों में काफी टाइम लगा उसे हल करने में काफी समय लगा हालांकि अन्य सवालों में थोड़ा आसानी रही जिससे टाइम का मैनेजमेंट हो गया। पटना के पाटलिपुत्रा स्थित सेंटर में भी लड़कियों की संख्या अधिक रही। लड़कियां एग्जाम को लेकर उत्साहित रहीं और उनका कहना है कि पेपर से कोई टेंशन नहीं हुई।

भीड़ से पाटलिपुत्रा एरिया में जाम

मंगलवार को एग्जाम दो पार्ट में लिया गया। एक पार्ट सुबह 12.30 पर छूटा तो दूसरा 4 बजे के बाद। इस दौरान पाटलिपुत्रा एरिया में वाहनों से जाम लग गया। हजारों स्टूडेंटस और अधिक संख्या में गाडि़यों के कारण आवागमन काफी देर तक प्रभावित हुआ। सेंटर की गली के साथ आस पास के एरिया में जाम रहा। पीएनएम माल के साथ राजीवनगर में भी जाम की स्थिति रही। दोपहर और शाम को स्टूडेंटस के छूटने के बाद एक जैसा ही हाल रहा।

Posted By: Inextlive