-आधा दर्जन छात्रों की पिटाई का आरोप, घायल स्टूडेंट रेफर

ARA/PATNA : आरा जिले के नवादा थाना अन्तर्गत मौलाबाग स्थित डॉ अम्बेडकर कल्याण हॉस्टल में सोमवार की दोपहर हथियार बंद दबंग बदले की भावना से दो-दो पिस्टल लेकर गए थे। दबंगों ने हॉस्टल में लाठी-डंडे और रॉड से लैस होकर घूसने के साथ ही हमला कर दिया। पहले हॉस्टल के छात्रों को लाठी-डंडे और रॉड से पीटा गया। बाद में भगदड़ के दौरान जमीन पर गिरे एक छात्र युगेश को गोली मार दी गई। शुरुआती जांच में यह बात भी आ रही कि दबंग दो-दो पिस्टल लेकर गए थे। पहले पिस्टल में गोली खत्म हो गई तो दूसरे पिस्टल से फाय¨रग की गई। जिसमें गोली लगने से बीएड का छात्र घायल हो गया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घायल छात्र युगेश राम रोहतास के दिनारा थाना अन्तर्गत बेलवइया निवासी जय भगवान राम का पुत्र बताया गया है। इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है।

पिटाई के प्रतिशोध में घटना

बताया गया कि नवादा थाना के मौलाबाग मुहल्ला निवासी प्रोपर्टी डीलर भरत यादव का एक बेटा अपने दोस्तों के साथ एसबी कॉलेज गया था। जहां हॉस्टल के छात्रों के साथ हुए विवाद में लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया गया। इसके बाद बदला लेने के लिए हथियार से लैस होकर हॉस्टल पहुंच गए।

क्या है पूरा मामला

इधर, बक्सर के इटाढ़ी थाना के बगही निवासी तेज नारायण राम के पुत्र रविन्द्र कुमार भी मौलाबाग हॉस्टल में रहकर पढ़ता है। नवादा थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि सोमवार को दोस्त के साथ एसबी कॉलेज गया था। जहां किट्टू और मुरली ने उसका मोबाइल छीन लिया और जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर उसे भगा दिया। इसके बाद वह अपने हॉस्टल आ गया और साथियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद हथियारों से लैस दबंग लोग छात्रावास कैंपस में घूसकर हमला कर दिया।

Posted By: Inextlive