-चार दिन पुरानी है लाश, नहीं हो पाई अब तक शिनाख्त

patna@inext.co.in

PATNA

पटना में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आए दिन हत्याएं हो रही है. दो दिन पहले फतुहा थाना क्षेत्र में तीन सिर कटी लाश मिली थी. अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है. इससे पहले ही फतुहा में ही पुनपुन नदी में दो लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. लाश चार दिन पुरानी बताई जा रही है. लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मामले की पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है.

- पुनपुन नदी में मिली लाश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

रविवार की सुबह पुनपुन नदी पुल से लोग गुजरने लगे तो एक शव को पानी में उतराते देखा. इसकी सूचना तुरंत फतुहा थाने की पुलिस को दी गई. जब पुलिस जांच को पहुंची तो नदी में एक लाश दिखी. अभी खोजबीन जारी ही थी कि एक और शव नदी में मिल गया. दो लाशें मिलने की सूचना पर डीएसपी और फतुहा थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच गए. नाव के सहारे दोनों युवकों के शव को पानी से निकाला गया.

- जानवरों के नोचने के निशान

पुलिस का कहना है कि बरामद की गईं दोनों लाशें करीब छह से सात दिन पुरानी हैं. जिस युवक का सिर कटा हुआ मिला है उसकी पहचान नहीं हो सकी है. थाने में भी पिछले कई दिनों से किसी की गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है. जबकि दूसरी लाश को कुत्तों ने काफी नुकसान पहुंचा दिया है. शरीर के कई स्थानों पर जानवरों द्वारा नोचने के निशान पाए गए हैं.

Posted By: Manish Kumar