- परतापुर क्षेत्र में असमाजिक तत्वों ने बरसा दिए पत्थर

- यात्रियों में दहशत, पुलिस ने भी साधे रखी चुप्पी

Meerut:

शुक्रवार को हरिद्वार से अहमदाबाद जा रही अहमदाबाद मेल पर परतापुर के पास कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। अचानक हुई पत्थरबाजी से लोग सहम गए और चीख-पुकार मच गई। पूरी ट्रेन में हड़कंप मच गया।

हरिद्वार से अहमदाबाद के लिए हरिद्वार-अहमदाबाद मेल एक्सप्रेस (क्9क्0म्) रोजाना चलती है। यह ट्रेन हरिद्वार से चलकर शाम 7.भ्0 पर मेरठ सिटी स्टेशन पहुंचती है और दस मिनट के ठहराव के बाद अहमदाबाद की ओर प्रस्थान करती है। शुक्रवार को यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच मिनट पहले सिटी स्टेशन पहुंची। यहां से ट्रेन अहमदाबाद के लिए रवाना हुई।

ट्रेन जैसे ही परतापुर स्टेशन के पास पहुंची तो गति मंद हो गई। इसी बीच एकाएक ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव से यात्री सहम गए और चीख-पुकार मच गई। इस दौरान ट्रेन नहीं रुकी। वहीं इस बाबत सिटी स्टेशन अधीक्षक आरपी त्रिपाठी ने कहा कि मेरठ से ट्रेन को रवाना कर दिया गया था। जीआरपी एसओ राकेश कुमार यादव ने ट्रेन पर पथराव की घटना पर अनभिज्ञता जताई।

पहले भी हो चुका है पथराव

ट्रेन में पथराव का ये कोई पहला मामला नहीं है, अब से पहले भी परतापुर और मोदीनगर में कई बार पथराव हुआ है। पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में नाकाम साबित हो रहे है।

Posted By: Inextlive