अजय तानाजी में सैफ संग करेंगे तलवारबाजी बेटी न्यासा इन कपड़ों की वजह से हो गई ट्रोल

2019-04-09T10:28:57+05:30

अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर अपकमिंग मूवी तानाजी द अनसंग वॉरियर के क्लाइमैक्स की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। यह शूटिंग एक हफ्ते चलेगी और इसमें सिंहगढ़ की जंग दिखाई जाएगी। क्लाइमैक्स शूट करने की जिम्मेदारी इन्फर्नो और रश जैसे हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर चुके एक्शन डायरेक्टर रमजान बुलुत को दी गई है।

feature@inext.co.in
KANPUR: सैफ इस मूवी में निगेटिव रोल करेंगे। वह औरंगजेब की आर्मी के राजपूत ऑफीसर उदयभान राठौड़ के रोल में होगे जबकि अजय, तानाजी का रोल करेंगे। सैफ ने क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए करीब एक हफ्ते तक रमजान से तलवारबाजी सीखी है। एक सोर्स ने बताया, 'सैफ और अजय, दोनों ही कई हफ्तों से टफ टे्रनिंग कर रहे थे। ट्रेनिंग के दौरान उन्हें लंबी तलवार से लडना सीखना था। मूवी के क्लाइमैक्स में अजय और सैफ के किरदारों के बीच घमासान लड़ाई होती नजर आएगी। जब रमजान को लगा कि दोनों एक्टर्स शूटिंग के लिए तैयार हैं, उसके बाद ही यह शूट शुरू हो सकी।'

बेटी को ट्रोल किए जाने पर भड़के

अजय देवगन और काजोल उन कुछ सेलेब्स में से एक हैं जो अपने बच्चों को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखते हैं। इस कपल की एक बेटी न्यासा और बेटा युग है। हालांकि, इसके बावजूद कुछ वक्त पहले लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी बेटी न्यासा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स की इस हरकत पर रिएक्ट करते हुए अजय ने कहा कि
उनकी बेटी महज 14 साल की है और उन्हें लगता है कि लोग बकवास करने से पहले सोचते तक नहीं हैं।

अजय देवगन अपकमिंग फिल्म में पाकिस्तान से जंग लड़ने को तैयार, इस एक्ट्रेस संग करते दिखेंगे रोमांस

मीटू आरोपी आलोक नाथ को फिर से संस्कारी अवतार में देख भड़के लोग, इस फिल्म में बने हैं अजय के पिता
इस बात पर ट्रोल हुईं बेटी न्यासा
अजय ने बताया कि न्यासा ने एक लॉन्ग शर्ट पहनी हुई थी और उन्होंने शॉट्र्स भी पहन रखी थी पर शर्ट की लंबाई ज्यादा होने के चलते उनकी शॉट्र्स दिख नहीं रही थी और इसी बात पर न्यासा को ट्रोल कर दिया गया। अजय ने अपील करते हुए कहा कि उनके बच्चों को अकेला छोड़ दिया जाए ताकि उन्हें उनके पेरेंट्स के फेमस होने की कीमत न चुकानी पड़े।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.