अजय देवगन बर्थडे पहली और आखिरी बार इस फिल्म में किया था किस अवाॅर्ड शो से क्यों रहते हैं दूर

2019-04-02T08:30:54+05:30

गोलमाल सिंघम और दिलजले जैसी हिट फिल्में देने वाले एक्टर अजय देवगन आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्मों को लेकर उनके कई किस्से काफी फेमस है जिनमें से कुछ आज हम आपको बता रहे हैं

कानपुर। अजय देवगन का आज 50वां जन्मदिन है। अजय का जन्म 2 अप्रैल, 1969 को हुआ था। एक्टर की फिल्मी लाइफ के बारे में बात की जाए तो इन्होंने बचपन से ही अभिनय करना शुरु कर दिया था। अजय ने फिल्म 'प्यारी बहना' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महज 16 साल की उम्र में अभिनय किया था। इसके बाद एक्टर ने फिल्म 'फूल और कांटे' से डेब्यू किया। फिल्म लोगों को खूब पसंद आई और इसके एक्टर को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवाॅर्ड भी मिला था। इसके बाद एक्टर को बहुत सी फिल्मों के ऑफर आए। जिनमें 'जिगर', 'दिव्य शक्ति', 'संग्राम', 'शक्तिमान', 'दिल है बेताब', और 'दिलवाले' भी शामिल है।

इस फिल्म में अजय ने किया था पहला-आखिरी किस

अजय देवगन वैसे तो डेब्यू के बाद से किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करते नहीं दिखे हैं। वो एक परफेक्ट फैमिलीमैन हैं और सलमान खान की तरह इंटीमेट सीन करने से बचते हैं। हालांकि फिर भी उन्हें 'शिवाय' में बुल्गारियन एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करना ही पड़ा। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय ने इस फिल्म में पहली बार किस किया था। इस बारे में एक्टर का कहना है कि सीन की डिमांड होगी तो वो आगे भी इस तरह के सीन देंगे पर बिना मतलब के वो ऐसे सीन देने से बचेंगे भी।
हर अवाॅर्ड फंग्शन से रहते हैं दूर, जानें कयों
अजय के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' को जब इंटरनेशनल अवाॅर्ड दिया गया था। उस वक्त अजय ने इंटरनेशनल अवाॅर्ड्स से बाॅलीवुड अवाॅर्ड्स की तुलना करते हुए बाॅलीवुड के एक पाॅपुलर फिल्मी अवाॅर्ड का मजाक बना दिया। वैसे तो अवाॅर्ड पाने की चाहत हर कलाकार रखता है पर कुछ अजय की ही तरह अवाॅर्ड शोज पर भरोसा नहीं करते। इनमें अजय के अलावा दो बड़े नाम आमिर खान और ऋषि कपूर शामिल हैं। इन स्टार्स को लगता है कि जो फंग्शन में जो पहले आता है वही अवाॅर्ड पाता है।
बिना प्रपोज किए हुई थी काजोल संग शादी
एक्टर के फिल्मी करियर से हट कर जरा पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उन्हें इस बारे में पब्लिकली बात करना कभी अच्छा नहीं लगता। अजय पत्नी काजोल के साथ न जाने आखिरी बार पब्लिक में रोमांटिक होते कब नजर आए थे। मालूम हो काजोल और अजय ने शादी के बाद तक एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था। दोनों स्टार्स ने बिना एक-दूसरे को प्रपोज किए शादी की थी। दोनों ने अपने इस प्यारे से रिश्ते को 24 फरवरी, 1999 को शादी का नाम दे दिया। अब दोनों के दो बच्चे भी हैं। एक बेटी है जिसका नाम न्यासा है और एक बेटा जिसका नाम युग है।

इन बाॅलीवुड कपल की लव स्टोरी पता है क्या, कोई 12 तो कोई 14 साल की उम्र में कर बैठा प्यार फिर शादी

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.