- योगी सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

LUCKNOW:

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार फिर टॉपर्स को लैपटाप देने का मौका मिलने की हमें प्रसन्नता है। साथ ही योगी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने अपने संकल्प पत्र में यूपी बोर्ड के छात्रों को लैपटाप वितरण और मुफ्त डाटा का किया गया वायदा पूरा नही किया। सरकार में लैपटॉप के लिए धन का आवंटन भी नही किया। प्रदेश सरकार की यह वादा खिलाफी छात्र नौजवान विरोधी कृत्य है। इस अवसर पर सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं।

अखिलेश टॉपर्स के रोल मॉडल

अखिलेश ने इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के छात्र-छात्राओं कीर्ति सिंह, अरिशा पाठक, सोनम यादव, बलबीर यादव, सौम्या सिंह, अलमास एवं अदिति को लैपटॉप देकर सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनायें दी। सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सम्मानित छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन बच्चों के रोल मॉडल हैं। बच्चों की सफलता का श्रेय अखिलेश यादव को भी जाता है, बच्चे अखिलेश जी प्रेरित होते हैं। इस पहल से बच्चों में आत्मविश्वास बढे़गा। वहीं बच्चों ने अखिलेश से कहा कि उनका सपना डाक्टर, इंजीनियर, साइकोलाइजिस्ट, वैज्ञानिक और सिविल सेवा में अधिकारी बनने की है।

सपा-बसपा का गठबंधन होगा

वहीं दूसरी ओर अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एक बात तो तय है कि सपा-बसपा में गठबंधन होगा। भाजपा सारे भूल चुकी है। सत्ता पाकर उसमें अहंकार भी आ गया है। किसानों, नौजवानों, गरीबों, श्रमिकों और व्यापारियों के हितों की भाजपा सरकार में अनदेखी हुई है। जनता इतनी क्षुब्ध और आक्रोशित है कि वर्ष 2019 में भाजपा को वह भूल जाएगी। भाजपा कुछ भी कर ले, उसे जरूर सबक मिलेगा। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में एलीवेटेड सड़क का काम पूरा हो गया था पर उसके उद्घाटन में देरी की गई। यह सड़क सपा सरकार के समय बनी थी।

Posted By: Inextlive