जस्टिस एसएन द्विवेदी टूर्नामेंट में टीमों के बीच रही कांटे की टक्कर

यूपी रणजी खिलाड़ी सौरभ कुमार की दमदार गेंदबाजी ने टीम को दिलाई बढ़त

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में चल रहे 13वें अखिल भारतीय जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को यूपी रणजी खिलाड़ी सौरभ कुमार की दमदार गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला. सौरभ ने बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत ओएनजीसी दिल्ली की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. जीत में टीम के दिल्ली रणजी के खिलाड़ी हितेन दलाल के अर्धशतक ने भी अहम भूमिका निभाई. इसकी बदौलत ओएनजीसी दिल्ली की टीम अंतिम चार में शामिल हो गई.

130 रनों पर सिमटी पारी

मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल में टॉस हार कर रिजवी बिल्डर्स को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला. रिजवी बिल्डर्स की टीम 31.5 ओवर में 130 रन (कृतज्ञ सिंह 43, शिवांश कपूर 23, रिज़वान खान 15 नाबाद, सौरभ कुमार 6/19, ज़ीशान अंसारी 2/31) पर सिमट गई. जवाब में उतरी ओएनजीसी दिल्ली की टीम ने महज 15.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 133 रन (हितेन दलाल 76, सार्थक रंजन 41, ऋषभ ड्राल 11 नाबाद, कृतज्ञ सिंह व प्रथम मिश्रा 1-1 विकेट) बनाकर मैच जीत लिया. शुक्रवार को मुख्य न्यायमूर्ति अमिताभ बनर्जी और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के बीच पहला सेमीफाइनल मैच प्रात: 9.30 बजे से खेला जाएगा.

------

अंडर-19 ट्रायल 19 व 20 को

यूपीसीए की अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए प्रयागराज जोन का जिला स्तरीय ट्रायल 19 व 20 मार्च को सुबह 8 बजे से केपी कॉलेज मैदान पर होगा. एसीए के संयुक्त संयोजक सोमेश्वर पांडेय के अनुसार प्रतापगढ़, मिर्जापुर व चित्रकूट जिलों का ट्रायल 19 मार्च और प्रयागराज का 20 मार्च को होगा. ट्रायल में अंडर-19 आयुवर्ग में यूपीसीए से रजिस्टर्ड खिलाड़ी ही प्रतिभाग कर सकेंगे.

Posted By: Vijay Pandey