- एक बार बनते ही टूट जा रहा है ट्रांसफार्मर का बंच

PRAYAGRAJ: एक तरफ जहां रमजान का पाक महीना चल रहा है. दूसरी तरफ मौसम भी जबर्दस्त तपिश ढा रहा है. ऐसे में तीन दिन से बिजली न आ रही तो हाल क्या होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. चकिया, राजरूपपुर, कर्बला, 60 फीट रोड के साथ ही आस-पास के अन्य इलाकों में भी पिछले तीन दिन से बिजली सप्लाई करीब-करीब ठप है. रविवार को आक्रोशित लोगों ने चकिया से आगे कर्बला चौराहे पर चक्का जाम कर दिया. बिजली विभाग के अधिकारियों के समझाने और तत्काल मरम्मत शुरू करने पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

कॉलिंग

45-46 टेम्परेचर में जब बिना बिजली के रहना पड़ेगा, तो गुस्सा भड़केगा ही. दो-तीन दिन से चार-पांच घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है.

-मो. नूर

रमजान का महीना चल रहा है. बिजली न आने पर पानी की भी समस्या बढ़ जाती है. अब जब पानी भी नहीं रहेगा तो जीवन कैसे चलेगा.

-गजफ्फर

रोजा रखने वालों को रमजान के महीने में दिक्कत न हो, इसके लिए विशेष इंतजाम होने चाहिए ताकि बिजली न जाए. यहां तो सामान्य व्यवस्था भी खराब है.

-नूर खां

तीन दिन से बिजली कट रही है, अधिकारी-कर्मचारी बस केवल लापरवाही बरत रहे हैं. अगर समस्या है तो उसका तत्काल समाधान होना चाहिए.

-इमरान

वर्जन

बच्चा हलवाई चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर का बंच लोड नहीं झेल पा रहा है. बनाने के बाद भी टूट जा रहा है. प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए अब ओवरहेड लाइन बनाई जा रही है. यह रविवार की रात 11 बजे तक पूरा हो जाएगा.

-एसके शर्मा

चीफ इंजीनियर, पॉवर कारपोरेशन

Posted By: Vijay Pandey