आलिया ने जासूस बन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन किया कब्जा राजी ने इस तरह की दमदार कमाई

2018-05-13T12:35:07+05:30

आलिया की फिल्म राजी 11 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी लोगों को खूब पसंद आई। रिलीज के बाद से अपने पहले ही वीकेंड में फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। यहां जानें फिल्म के दो दिन का टोटल कलेक्शन और आगे रहेगी कैसी बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस

राजी का दो दिन का टोटल कलेक्शन
कानपुर। आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी ज्यादा पसंद किया गया था लोगों को आलिया को पहली बार एक जासूस की भूमिका में देखने का मौका मिला। आलिया को अक्सर मासूम करिदार के लिए परफेक्ट मानने वाली ऑडियंस को जासूसी वाली आलिया ने चौंका दिया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्विट के मुताबिक आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पावर हाउस बन गई है। ट्विट के अनुसार शुक्रवार यानी की रिलीज डेट पर आलिया की फिल्म राजी ने लगभग 7.53 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। वहीं शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार से ज्यादा कमाई की 11 करोड़ रपये। फिल्म की दोनों दिन की टोटल कमाई 18.53 करोड़ रुपये रही।

. @aliaa08 is emerging as a Box Office Powerhouse.. Her #Raazi sees exponential growth on Sat - Day 2..
Friday : ₹ 7.53 cr.
Saturday : ₹ 11 cr.
Total : ₹ 18.53 cr. pic.twitter.com/YildHfASxy

— Ramesh Bala (@rameshlaus) May 13, 2018


इतनी लागत में बन कर तैयार हुई फिल्म
आलिया भट्ट की जासूसी पर आधारित फिल्म लगभग 35 से 40 करोड़ के बजट की बताई जा रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 7 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस करके साबित कर दिया है कि ये अच्छी खासी कमाई करके ही दम लेगी। फिल्म वुमन सेंट्रिक है। इस फिल्म की ओपनिंग सक्सेज के बाद ये कहा जा सकता है कि आलिया भी अब बॉलीवुड की ऐसी हिरोइनों की लिस्ट में शामिल हो गई  हैं जिन्हें फिल्म हिट कराने के लिए किसी दमदार मेल कलाकार की जरूरत नहीं है। आलिया अकेले के दम पर ही फिल्म को हिट कराने के लिए सक्षम हैं।
ये हिरोइनों भी दे चुकीं हिट वुमन सेंट्रिक फिल्में
फिल्म राजी में आलिया भट्ट ने अपने दमदार अभिनय के दम पर फिल्म को हिट कराया। बता दें कि फिल्म को कोई फेमस मेल कलाकार नहीं है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेज को देख कर तो यही लग रहा है कि आलिया बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की गैरेंटी बन गई हैं। फिलहाल आपको बता दें कि आलिया के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और प्रियंक चोपडा़ ने अपने दम पर कई फिल्में हिट कराई हैं।
ये है फिल्म राजी की कहानी
बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी की कहानी की बात करें तो आलिया फिल्म में एक महिला जासूस के किरदार में हैं। आलिया की शादी फिल्म में एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से कर दी जाती है। इस ऑफिसर का किरदार फिल्म में एक्टर विक्की कौशल मे निभाया है। आलिया उनके घर में रह कर पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और इंडिया तक सारी सूचना पहुंचाती हैं। अगर आपको ये कहानी इंट्रेस्टिंग लग रही है तो आगे की कहानी आप फिल्म देख कर ही जानें।

 

Movie Review Raazi : सच्ची घटना पर आधारित है आलिया की ये फिल्म, देखने की पांच वजहें
आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' की पाकिस्तानी रिलीज पर मेघना गुलजार ने किया बडा़ खुलासा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.