आलिया ने दोगुनी कीमत देकर यहां खरीदा फ्लैट जानें डबल रकम देने की वजह

2019-01-31T09:40:02+05:30

गली ब्वाॅय के ट्रेलर में अपने दमदार अभिनय से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक प्राॅपर्टी खरीदी है और उसके लिए उन्होंने प्राॅपर्टी के असल दाम से दोगुनी कीमत का भुगतान किया है। यहां जानें कहां खरीदी प्राॅपर्टी और क्यों दिए डबल पैसे

कानपुर। आलिया भट्ट जो इन दिनों फिल्मों में अपनी सक्सेज का स्वाद चख रही हैं, अब वो एक और वजह से लाइम लाइट में आ गई हैं। खबरों की मानें तो आलिया ने मुंबई के पाॅस(जुहू) एरिया में एक अपार्टमेंट खरीद लिया है। वहीं उस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने उसके रेट से दोगुना दाम दिए हैं। ये अपार्टमेंट 2,300 वर्ग फुट में बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर ही है। पब्लिकेशन के मुताबिक फ्लैट का दाम लगभग 7 करोड़ रुपये है जिसे खरीदने के लिए आलिया ने करीब 13.11 करोड़ रुपये दिए हैं। आलिया ने करीब डबल रकम में ये फ्लैट खरीदा है। मालूम हो इतना दाम आलिया को फ्लैट के रजिस्ट्रेशन सहित पड़ा है।
अनुपम खेर से भी खरीदे दो फ्लैट
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उसी सोसाइटी में आलिया ने अनुपम खेर से भी दो फ्लैट खरीदे थे। इनमें से एक फ्लैट 5.16 करोड़ रुपये में और दूसरा फ्लैट 3.83 करोड़ में खरीदा था। मालूम हो आलिया और उनकी बहन दोनों ने घर से अलग हो कर फ्लैट ले लिया है। वहीं पैरेंट्स से वो ज्यादा दूर न हो जाएं इसलिए उनके आसपास ही फ्लैट लिया है। वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बी टाउन में एक्ट्रेस अपनी सफलता की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहती हैं।
रणबीर संग शादी को लेकर चर्चा में
आलिया अकसर सोशली रणबीर के साथ स्पाॅट होती रहती हैं। दोनों की शादी को लेकर भी फैंस खूब गाॅसिप कर रहे हैं। वहीं आलिया इन दिनों अपनी 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'गली ब्वाॅय' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं अपने कथित ब्वाॅयफ्रेंट रणबीर के साथ भी एक्ट्रेस इस साल दिखने को तैयार हैं। दरअसल दोनों आयान मुखर्जी की फैंटेसी ड्रामा मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में साथ अभिनय कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर की ये तस्वीरें देखीं क्या, सनी लियोनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक दिखे हाॅट

तस्वीरें: आलिया-रणबीर फिर हुए साथ में यहां स्पाॅट, इनके रिलेशनशिप पर चर्चा नहीं ले रही थमने का नाम


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.