आलिया की राजी का सीक्वेल बनने को है तैयार दूसरे पार्ट इस कहानी पर होगा आधारित

2019-01-15T10:32:22+05:30

आलिया भट्ट की पुछले साल रिलीज हुई फिल्म राजी का सीक्वेल रिलीज होने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है फिल्म के दूसरे पार्ट में उस जासूस लड़की सहमत की पर्सनल स्टोरी के बारे में दिखाया जाएगा

feature@inext.co.in
KANPUR: ऑथर हरिंदर सिक्का की बुक 'कॉलिंग सेहमत' पर मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी मूवी राजी जबरदस्त हिट साबित हुई थी और कई लोगों ने इसे आलिया भट्ट के करियर की सबसे शानदार मूवी बताया था। खबर है कि हरिंदर अब इस बुक के सीक्वल 'रिमेम्बरिंग सहमत' पर काम कर रहे हैं। हरिंदर का कहना है कि सहमत की जिंदगी में इतना कंटेंट मौजूद है कि उसका सीक्वल तैयार किया जा सकता है।
ये होगी 'राजी 2' की कहानी
उन्होंने बताया, 'जब मैंने 2008 में कॉलिंग सेहमत लिखी थी, तो मैंने करीब 10 साल सहमत के साथ बिताए थे। वह मिशन के बाद कैसे डिप्रेशन में चली गई और कैसे उससे बाहर आई, यह मुझे उससे ही पता चला। मैं अपनी अगली बुक में पाकिस्तान से लौटने के बाद उसकी पर्सनल जर्नी दिखाऊंगा। लोग जानेंगे कि कैसे उसने अपने बच्चे को एक्सेप्ट नहीं किया और पब्लिक लाइफ से कट गई। डॉ. मनमोहन सिंह ने उसे पद्मश्री भी ऑफर किया था लेकिन उसने यह अवॉर्ड लेने से मना कर दिया।
इन आइडियाज पर बनेगी सकती है फिल्म
हरिंदर ने आगे बताया, 'इस पोर्शन में यह भी पता चलेगा कि आखिर उसने मुझे दो बार पाकिस्तान की ट्रिप पर जाने को मजबूर क्यों किया।' हरिंदर ने आलिया से इस आइडिया पर बात की है और उन्होंने इस सीक्वल को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है। बता दें कि सहमत एक कश्मीरी लड़की थी जिसे 1971 में इंडिया ने जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा था।
रणवीर-आलिया की 'गली ब्वाॅय' का फर्स्ट रैप साॅन्ग 'अपना टाइम आएगा' रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले इतने व्यूज
'गली ब्वाॅय' में रणवीर-आलिया : जानें कौन है देश का 'रैली ब्वाॅय', 'ममा ब्वाॅय' और 'गाली ब्वाॅय'


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.