किचन में घुसा मगरमच्छ वीडियो वायरल

2019-06-05T17:12:56+05:30

अमेरिका में एक 72 साल की बुजुर्ग महिला अपने घर में सुबह 330 बजे तेज आवाज सुनने के बाद उठी और जब वह आवाज का पता लगाने गई तो उसे अपने किचन में बड़ा मगरमच्छ मिला। इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई (मिड-डे)। अमेरिका में एक 72 साल की बुजुर्ग महिला की सांसे तब थम गईं, जब उसने अपने घर के किचन में सुबह-सुबह एक 11 फुट का मगरमच्छ देख लिया। मैरी विस्क्यूसेन नाम की एक महिला फ्लोरिडा के क्लियरवॉटर स्थित अपने घर में सुबह करीब 3.30 बजे तेज शोर सुनने के बाद जग गई। जब उसने शोर का पता लगाया तो उसे अपने घर के किचन में बड़ा मगरमच्छ मिला। वह मगरमच्छ महिला के किचन काफी शोर मचा रहा था था और साथ ही वहां रखे समानों को भी तोड़-फोड़ रहा था। क्लियरवॉटर पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो शेयर किया है। उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मगरमच्छ किस तरह से घर में उत्पात मचा रहा है।

We know you've been chomping at the bit for more visuals from today's alligator trespassing in Clearwater🐊 The male alligator was 10 to 11 feet in length. During the apprehension, the alligator knocked over several bottles of wine. The red liquid in the video is wine, not blood. pic.twitter.com/x6ktib6ajl

— Clearwater Police Department (@myclearwaterPD) 31 May 2019


खून नहीं बल्कि शराब है

पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए स्पष्ट किया कि वीडियो में लाल रंग की चीज जो है, वह खून नहीं है बल्कि विन है। पुलिस विभाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नर मगरमच्छ की लंबाई 10 से 11 फीट थी। मगरमच्छ में किचन कुछ के बोतल तोड़ डाले। वीडियो में लाल लिक्विड खून नहीं शराब है।' मैरी विस्क्यूसेन ने अपने बयान में कहा, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि वह मेरे बेडरूम में नहीं आया और नाही मेरे दरवाजे का पीछा किया। मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने ऐसे समय में मेरी मदद की।' सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, किचन में कुछ छोटी खिड़कियों के जरिये मगरमच्छ घर में घुसा। विस्क्यूसेन ने मगरमच्छ को देखने के बाद खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और मदद के लिए 911 पर कॉल किया। पुलिस ने बताया कि घर में मगरमच्छ की सूचना मिलने के बाद एक ट्रैपर को बुलाया गया और उसे बिना किसी चोट के घर से सुरक्षित निकाल दिया गया।

 

See you later, alligator 🐊 A scaly 11-foot-long gator broke into a Clearwater home overnight through some low windows in their kitchen. Clearwater Police officers and a trapper responded to the scene to capture and remove the gator. There were no injuries. pic.twitter.com/jsOxRNfkEV

— Clearwater Police Department (@myclearwaterPD) 31 May 2019


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.