-पांच जून की शाम मोहक हॉस्पिटल के पास हुई थी घटना

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: पांच जून की शाम मोहक हॉस्पिटल के पास दवा लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग को कुचलने वाला एंबुलेंस ड्राइवर अरेस्ट हो गया है. ड्राइवर को सीसीटीवी फुटेज की हेल्प से अरेस्ट किया गया. पुलिस ने एंबुलेंस अपने कब्जे में ले ली है.

दवा लेने निकले थे बुजुर्ग

म्योराबाद के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग श्रीनारायण पांडेय पांच जून की शाम दवा लेने घर से निकले थे. शाम करीब सात बजे दवा लेकर वे सड़क पार करके अपने घर जा रहे थे. बेली रोड पर मोहक हॉस्पिटल के पास पहुंचे थे कि तभी बेली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस वृद्ध श्री नारायण पांडेय को कुचलते हुए निकल गई थी. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी. मृतक के बेटे दीपक पांडेय ने थाने में दी गई तहरीर में एम्बुलेंस का जिक्र करते हुए चालक को गिरफ्तार करने की मांग की थी.

सीसीटीवी की मदद से पकड़ी एम्बुलेंस

घटना स्थल के आस-पास विभिन्न संस्थानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एम्बुलेंस और उसके नंबर की पहचान हुई थी. इसका नंबर था यूपी-70 जीटी 0850. गुरुवार को पुलिस ने कमलानगर चौराहे से एम्बुलेंस को रोकते हुए उसके चालक जसवारा प्रतापगढ़ निवासी भगवानदास उर्फ श्री राम को अरेस्ट किया. उसके खिलाफ धारा 304 ए, 279 में कार्रवाई की गई. ड्राइवर ने बताया कि पांच जून को वह मरीज को लेकर प्रतापगढ़ जा रहा था, उसी दौरान घटना हुई थी.

Posted By: Vijay Pandey