कभी नहीं जाऊंगी बिग बॉस में Ameesha Patel

2014-08-11T03:40:00+05:30

कई दिनों से ये रयूमर्स सुनाई दे रही थीं कि कहो ना प्यार है से फेमस हुई एक्ट्रेस अमीषा पटेल रियल्टी शो बिग बॉस में एज कंटेस्टेंट शामिल होने कर प्लानिंग कर रही हैं फाइनली अमीषा ने इन खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया है और कहा है कि वो ऐसा कुछ करने वाली नहीं हैं

अमीषा पटेल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नेक्‍स्‍ट सीजन तो क्या किसी भी सीजन में शामिल नहीं होगी, ये बात खुद अमीषा ने कही है. उन्होंने बताया कि उनके 'बिग बॉस 8' में शामिल होने की सारी रयूमर्स बेसलेस हैं. उन्होंने ये भी कहा कि 'बिग बॉस' जैसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो का पार्ट बनने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. अपने ट्विटर अकाउंट पर अमीषा ने कहा कि वो शो के सीजन एट तो क्या नाइन, टेन, इलेवन और ट्वेलव किसी भी सीजन में पार्टिसिपेट नहीं करेंगी.

4 all those free people who have nothing betr to do than to spread rumors..I'm not gonna b in bigg boss 8 9 10 11 12 or any big boss..

— ameesha patel (@ameesha_patel) August 10, 2014

I suggest u target someone else ..Desi Magic work is gng on n we will come soon with the teaser..we don't owe u explanations of our work

— ameesha patel (@ameesha_patel) August 10, 2014


असल में जबसे 'बिग बॉस' सीजन 8 के एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट के नाम पर कयास लगने स्टार्ट हुए हैं तबसे अमीषा का नाम चर्चा में है. इसकी एक वजह ये भी थी इससे पहले अमीषा के ब्रदर अश्मित पटेल भी 'बिग बॉस' के एक सीजन में पार्टिसिपेट कर चुके हैं. बहरहाल इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अमीषा ने कहा कि ये उन लोगों के खाली दिमाग की उपज है जिनके पास करने के लिए कोई काम नहीं है. अपने ट्विटर अकाउंट में इस बारे में कमेंट करते हुए अमीषा ने कहा कि ये उन सभी लोगों के लिए है जिन्हें अफवाहें फैलाने के अलावा कोई काम नहीं है. उन्होंने कहा वो खाली नहीं बैठी हैं बल्कि जायद खान के साथ अपनी फिल्मी 'देसी मैजिक' में बिजी हैं जिसका टीजर जल्दी ही रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में अमीषा काफी बोल्ड अवतार में दिखेंगी. वे 'देसी मैजिक' की प्रोड्यूसर भी हैं.

 

 

Hindi News from Bollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.