ALLAHABAD: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 27 जुलाई को अपने इलाहाबाद भ्रमण के दौरान कई जगह उपस्थित दर्ज कराएंगे। 8:35 बजे सुबह बमरौली एयरपोर्ट से वह सिद्धबाबा मौजगिरि मठ में नौ बजे पहुंचेंगे। सुबह 11:05 बजे वह संगम स्थित श्रीबड़े हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। यहां वह बारह बजे दोपहर तक रहेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे तक अमित शाह बाघंबरी गद्दी मठ में होने वाले कार्यक्रम में मौजूदगी दर्ज कराएंगे। ठीक एक बजे वह यहां से बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

'स्वच्छता में जन भागीदारी है जरूरी'

रीजनल आउटरीच ब्यूरो की ओर से एनसीजेडसीसी सभागार में बुधवार को आयोजित स्वच्छता कार्ययोजना कार्यशाला का उद्घाटन मुख्य अतिथि मेयर अभिलाषा गुप्ता ने किया। विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह गौर, अपर महानिदेशक अरिमर्दन सिंह रहे।

मेयर ने किया उद्घाटन

मुख्य अतिथि ने कहा कि सभी को चाहिए कि वे स्वच्छता को संकल्प के रूप में लें। इसी संकल्प से देश को स्वच्छ और महान बनाया जा सकता है। स्वच्छता के लिए जन भागीदारी जरूरी है। पॉलीथिन पर बैन में सहयोग की अपील की। पूर्व मंत्री ने कहा कि दो अक्टूबर 2019 तक पूरे देश में शौचालय बनाने के लक्ष्य को पूरा कर लिया जाएगा। रीजनल आउटरिच ब्यूरो के महानिदेशक अरिमर्दन सिंह ने पेयजल और भोजन की स्वच्छता की जानकारी दी। इस अवसर पर डॉ। लालजी, तारिक अजीज, जय सिंह, राजेश बरनवाल, रामखेलावन आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive