घुन की तरह सहकारिता को चाट गयी सपाबसपा अमित शाह

2019-02-24T10:57:10+05:30

बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा को लेकर कहा कि वो घुन की तरह सहकारिता को चाट गए। यहां जानें उन्होंने और क्याक्या कहा

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : 'सपा-बसपा की मानसिकता समितियों पर कब्जे की थी। इसी नाते सर्वाधिक संभावनाओं वाले प्रदेश में सहकारिता आंदोलन में घुन लग गया। समितियां घाटे में चली गयीं।' यह कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का। वे शनिवार को डॉ. राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में आयोजित 'सहकारी बंधु सम्मेलन' को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, यूपी बीजेपी के प्रभारी एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, महामंत्री विद्यासागर सोनकर, मंत्री उपेंद्र तिवारी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

सहकारिता के मकसद को समझना होगा

शाह ने कहा कि भाजपा के लोगों की मानसिकता इससे जुड़कर सेवा की होनी चाहिए। पूरी पारदर्शिता से न्यूनतम खर्च कर अधिकतम मुनाफा कमाएं। अधिक से अधिक किसानों से जुड़ें। अलग-अलग क्षेत्र में सहकारिता के जरिए संभावनाओं वाले इस प्रदेश में किसानों की खुशहाली का जरिया बनें। उन्होंने कहा कि आज अगर गुजरात के विकास का मॉडल दुनिया में नजीर है तो उसके पीछे सहकारिता ही है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के 'न्यू इंडिया' के सपने के लिए किसानों के जीवन में बदलाव जरूरी है। ऐसा सहकारिता क्षेत्र की मजबूती से ही होगा।

आतंकियों के मोबाइल में मिला पीओके के ट्रेनिंग कैंप का वीडियो


मौसम : पश्चिम बंगाल और ओड़ीशा में गरज चमक के साथ बारिश, पूर्वी भारत में आंधी-तूफान


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.