भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कानपुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस दाैरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी माैजूद रहेंगे.

-शाम 5.25 बजे पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगे, होटल लैंडमार्क में करेंगे मीटिंग

kanpur@inext.co.in
KANPUR : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कानपुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वह लखनऊ से चलकर शाम 5.25 बजे पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगे. इसके बाद वह लैंडमार्क होटल के लिए रवाना होंगे. उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे. पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि देर शाम शुरू होने वाली बैठक आधी रात तक चल सकती है. उनके साथ प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे.

10 लोकसभा सीटों की समीक्षा
पार्टी पदाधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में कानपुर-बुंदेलखंड की सभी 10 लोकसभा के प्रभारी, संयोजक, जिला अध्यक्ष और जिला संयोजक मौजूद रहेंगे. बैठक में प्रत्येक लोकसभा की मजबूती, कमजोरी के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी. इसके अलावा किन क्षेत्रीय मुद्दों पर वोटर्स को आकर्षित किया जा सकता है, इस पर भी चर्चा की जाएगी. अमित शाह से मिले निर्देशों के मुताबिक ही इलेक्शन में चुनावी नैया को पार लगाया जाएगा. माना जा रहा है कि देर रात होने वाली बैठक के चलते अमित शाह एक रात कानपुर में रुक सकते हैं.

Posted By: Manoj Khare