पार्टी को लेकर अमिताभ व शाह रुख में सोशल मीडिया पर जंग

2019-04-11T04:04:56+05:30

शाह रुख की कंपनी रेड चिली एंटरटेनर बदला की निर्माता है। भारत में फिल्म ने 85 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

मुंबई, ब्यूरो। फिल्मों के हिट होने के बाद उस फिल्म की सक्सेस पार्टी होना आम बात है। फिल्म चाहे छोटी हो या बड़ी, उसकी सक्सेस पार्टी इन दिनों खूब मनाई जाती है। फिल्म 'बदला' की सफलता के बाद अमिताभ बच्चन और शाह रुख ने पार्टी देने को लेकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई की।

दरअसल शाह रुख की कंपनी रेड चिली एंटरटेनर 'बदला' की निर्माता है। भारत में फिल्म ने 85 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। बुधवार को अमिताभ बच्चन ने इस बात पर हैरानी जताई कि फिल्म की सफलता को निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने नजरअंदाज किया है। उन्होंने 'बदला' फिल्म के कलेक्शन को दर्शाने वाले एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'किसी ने तो इस फिल्म की साइलेंट सफलता के बारे में बात करना शुरू किया..!! क्योंकि न तो निर्माता, न ही डिस्ट्रीब्यूटर्स और न ही ऑनलाइन निर्माता या न ही किसी इंडस्ट्री वाले ने इस फिल्म की सफलता के लिए एक नैनो सेकंड भी खर्च किया है।'

ट्वीट के जवाब में शाह रुख खान ने लिखा, 'सर, हम तो इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको! हम हर रात को जलसा के बाहर इंतजार करते हैं!' शाह रुख खान के इस ट्वीट के बाद दोनों के बीच पार्टी को लेकर हल्फी-फुल्की जंग शुरू हो गई।

तापसी इस वजह से बोलीं 'हमें लोग जिंदगी भर याद रखेंगे', आने वाली फिल्म से जुड़े किए ये खुलासे

Box Office Collection: 'बदला' और 'कैप्टन मार्वल' ने एक हफ्ते में की इतनी कमाई, कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' जारी

अमिताभ बच्चन ने शाह रुख के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'ओए..फिल्म में काम हमने किया..प्रोड्यूस आपने किया..प्रमोशंस में नि:स्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम ही दें!!!??? जलसा के बाहर हर रात को कोई नहीं आता!' शाह रुख भी चुप नहीं हुए। उन्होंने लिखा,'सर फिल्म आपकी है..एक्टिंग आपकी है..हिट आपकी वजह से है..आप ना होते तो फिल्म ही ना होती..तो पार्टी..भी??' अब देखना यह है कि पार्टी कौन देगा।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.