PRAYAGRAJ: भाजपा के सैनिक सम्मान समारोह अभियान के तहत गुरुवार को प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन ने कैंट के पोनप्पा रोड व प्रीतम नगर पहुंचकर शहीद सैनिकों के परिवार को सम्मानित किया। उन्होंने कारगिल युद्ध में शहीद सिपाही एससी द्विवेदी की पत्नी राधा द्विवेदी और वीर शहीद राजमणि वर्मा की पत्नी रजनी वर्मा, सूबेदार आईबी सिंह की पत्नी मंजू सिंह व एक अन्य शहीद की पत्नी कुसुमलता का माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम भेंट किया। साथ ही शहीदों के चित्र पर माल्यार्पण भी किया.इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, निर्मला पासवान, श्याम सुंदर पटेल, श्याम चंद गिरि बाबा, पवन श्रीवास्तव, प्रेम नारायण केसरवानी आदि उपस्थित थे।

'मरीजों और तीमारदारों के गुस्से को करें नजरअंदाज'

PRAYAGRAJ: कुंभ मेला के दौरान स्वरूप रानी नेहरू मेडिकल कॉलेज को 402 लाख रुपए की लागत से बन कर तैयार दो मॉड्यूलर ओटी, नवनिर्मित रिसेप्शन हॉल, वालंटियर काउंटर आदि मिल गया। इसका उद्घाटन गुरुवार को प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल व कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने किया।

यहां तकलीफ में आते हैं लोग

उद्घाटन के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मचारियों को मरीजों व उनके तीमारदारों से नम्रता पूर्वक पेश आने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि यहां जो भी लोग आते हैं तकलीफ में होते हैं। परेशानी के कारण कभी-कभी तीमारदार गुस्सा भी करते हैं तो उनके गुस्से को नजरअंदाज करें। मरीजों की सेवा और उपचार में कोई लापरवाही न बरतें।

Posted By: Inextlive